28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किशोरी से गैंग रेप में तीन गिरफ्तार, एक को भेजा जेल

दो नाबालिग आरोपियों को आज भेजा जायेगा बाल सुधार गृह

दो नाबालिग आरोपियों को आज भेजा जायेगा बाल सुधार गृह

फोटो21के-आरोपी

कतरास.

कतरास की एक 12 वर्षीया किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कतरास पुलिस ने तीन आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है. इसमें एक आरोपी आकाशकिनारी निवासी सिद्धार्थ सिंह को पुलिस ने पूछताछ के बाद शुक्रवार को धनबाद जेल भेज दिया. वहीं दो नाबालिग आरोपियों को शनिवार को बाल सुधार गृह भेजा जायेगा. इधर, पुलिस ने किशोरी का न्यायालय में 164 के तहत बयान दर्ज कराने के बाद उसका मेडिकल कराया. कतरास पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पोक्सो एक्ट व एससी-एसटी एक्ट के तहत तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस मामले में एक अन्य नाबालिग से पूछताछ की जा रही है.

शौच करने गयी थी किशोरी : बताया जाता है कि किशोरी 15 दिन पहले शौच करने गयी थी. इस दौरान आरोपियों ने लड़की का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ गैंग रेप किया था. डर के कारण लड़की किसी को कुछ नहीं बता रही थी. बाद में उसने अपने मामा-मामी को घटना की जानकारी दी. इसके बाद मामला थाना पहुंचा. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी सिद्धार्थ सिंह को गुरुवार की रात गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपियों ने दो माह पहले घटना होने की बात पुलिस को बतायी है. इस संबंध में कतरास थानेदार असीत कुमार सिंह ने बताया कि लड़की के बयान पर केस दर्ज कर एक आरोपी को जेल भेजा गया है. दो अन्य नाबालिग आरोपियों को शनिवार को बाल सुधार गृह में भेजा जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें