25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मंत्री बनाना प्रधानमंत्री का अधिकारी : सीपी चौधरी

श्यामडीह में जदयू ने किया गिरिडीह सांसद का अभिनंदन

श्यामडीह में जदयू ने किया गिरिडीह सांसद का अभिनंदन

कतरास.

श्यामडीह मोड़ यूथ फोर्स कार्यालय में रविवार की शाम जदयू ने गिरिडीह के नवनिर्वाचित सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी का अभिनंदन किया. मंत्री पद ना मिलने पर उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री के अधिकार क्षेत्र में है. उनको निर्णय लेना है कि कौन मंत्री होगा कौन नहीं होगा. श्री चौधरी ने गिरिडीह से दुबारा सांसद बनने पर आभार प्रदर्शित करते हुए कहा कि उनका मोबाइल 24 घंटे ऑन रहता है. कोई भी समस्या होने पर उनसे हमेशा संपर्क किया जा सकता है.

झारखंड में एनडीए की सरकार बनानी है : सांसद ने कहा कि इस चुनाव में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी ने जो तृष्टीकरण किया, उसका जनता ने जवाब दिया है. एक लड़ाई लड़ कर मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाया है. दूसरी लड़ाई नवंबर-दिसंबर में होगी. इसमें एनडीए की सरकार बनानी है. इसलिए अभी से ही इसकी तैयारी शुरू कर देनी चाहिए. सांसद ने कहा कि कांग्रेस-झामुमो की सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है. सरकार के मंत्री जेल की हवा खा रहे हैं. ऐसी सरकार से जनता क्या उम्मीद कर सकती है. कहा कि विस्थापन सहित सभी समस्याओं को संसद में उठाकर उसका निराकरण किया जायेगा. जदयू के प्रदेश महासचिव दीपनारायण सिंह ने कहा कि निचितपुर व मतारी हॉल्ट का विकास कर यहां एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव होने से कतरास-तोपचांची क्षेत्र के लोगों को लाभ मिलेगा. बीसीसीएल में विस्थापन की समस्या मुंह बांये खड़ी है. मौके पर पूर्व जिप सदस्य सहदेव प्रसाद सिंह, गोपालचंद्र गोप, फूलचंद दास, प्रबोध पांडे, अशोक दास, बिंदू देवी, कैलाश सिंह, गुड्डू सिंह, सुनील राय ,तारा बाबू, कृष्णकांत पांडे, भागवत पांडे, सुखदेव दास, गंगानारायण सिंह, डॉ नवीन कुमार नवीन, कमलेश मंडल, रंजीत मंडल, डॉ प्रकाश मंडल आदि थे. संचालन सूरज सिंह व धन्यवाद ज्ञापन इम्तियाज अंसारी ने किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें