28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement
Live Blog

Breaking News : दलाई लामा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र

Breaking News Live Updates: देश-विदेश की पॉलिटिक्स, क्राइम समेत हर बीट की जरूरी खबरों के लेटेस्ट अपडेट देखने के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के नेशनल Live सेक्शन के साथ. देश भर के सभी राज्यों की हर छोटी-बड़ी खबरों की जानकारी और जरूरी अपडेट मिलेंगी आपको यहां सबसे पहले.

लाइव अपडेट

दलाई लामा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र

तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहार के राजगीर में नए नालंदा विश्वविद्यालय के परिसर के उद्घाटन की खुशी में पत्र लिखा है.

बीजेपी सांसद रघुनंदन राव बोले, NEET मुद्दे में जो भी दोषी होगा उसे दंडित किया जाएगा

NEET मुद्दे पर बीजेपी सांसद रघुनंदन राव ने कहा, हमारे मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा है कि NEET मुद्दे में जो भी अधिकारी, छात्र या राजनीतिक दल शामिल हैं, उसकी जांच चल रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा, हम उसे दंडित करने का प्रयास करेंगे.

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने लालकृष्ण आडवाणी से की मुलाकात

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने दिल्ली में भारत रत्न और वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी से उनके आवास पर मुलाकात की. केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने ट्वीट कर आडवाणी से मुलाकात की जानकारी दी.

हरियाणा के गुरुग्राम में मजदूर की बस के कुचलने से मौत, भड़की हिंसा

हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 35 में एक मजदूर की कथित तौर पर एक फैक्ट्री बस से कुचलने से मौत के बाद हिंसा भड़क गई है. हिंसा में एक पुलिस कर्मी घायल हो गए और कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए.

अवैध रेत खनन मामले में सीबीआई ने राजस्थान के 10 बड़े शहरों में की छापेमारी

अवैध रेत खनन मामले में सीबीआई जयपुर, जोधपुर और बीकानेर समेत राजस्थान के 10 बड़े शहरों में छापेमारी कर रही है. सीबीआई ने छापेमारी के दौरान 20 लाख रुपये नकद और एक देसी पिस्तौल बरामद की है. छापेमारी जारी है.

गुजरात में एक पॉलिमर बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग

गुजरात के सिलवासा के नरोली गांव इलाके में एक पॉलिमर बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई. मौके पर दमकल गाड़ियां मौजूद हैं.

स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में कोर्ट ने आरोपी बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ाई

स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में तीस हजारी कोर्ट ने आरोपी बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ा दी है. न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया था. उन्हें 18 मई को गिरफ्तार किया गया था.

अभिनेता अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी करने के आरोप में दो गिरफ्तार

अभिनेता अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अंबोली पुलिस ने मामले में माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम खान को गिरफ्तार किया जो सीरियल चोर हैं. ये शहर के अलग-अलग इलाकों में चोरी करते हैं.

बसपा ने उत्तराखंड विधानसभा उपचुनाव के लिए 13 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की

मायावती की पार्टी बसपा ने आगामी उत्तराखंड विधानसभा उपचुनाव के लिए 13 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इसमें पार्टी प्रमुख मायावती, आकाश आनंद का नाम शामिल है.

अनशन के मंच पर पहुंचने से पहले आतिशी ने भोगल स्थित शिव मंदिर में पूजा-अर्चना की

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी के अनशन का आज दूसरा दिन है. अनशन के मंच पर पहुंचने से पहले उन्होंने भोगल स्थित शिव मंदिर में पूजा-अर्चना की.

कल्लाकुरिची शराब त्रासदी में मरने वालों की संख्या बढ़कर 53 हुई

कल्लाकुरिची शराब त्रासदी में मरने वालों की संख्या बढ़कर 53 हो गई है. जिला कलेक्टर एमएस प्रशांत ने इसकी पुष्टि की है.

राष्ट्रपति भवन पहुंचीं बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना राष्ट्रपति भवन पहुंचीं, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका स्वागत किया. शेख हसीना ने मंत्रियों और प्रतिनिधियों से मुलाकात की.

गैंगस्टर छोटा शकील के साले आरिफ शेख की मौत

गैंगस्टर छोटा शकील के साले आरिफ शेख उर्फ ​​आरिफ भाईजान की मौत हो गई है. मुंबई के जेजे अस्पताल में दिल का दौरा उसे पड़ा. उसे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़े टेरर फंडिंग मामले में एनआईए ने 2022 में गिरफ्तार किया था. उस समय से वह आर्थर रोड जेल में था.

कोलकाता के 5वें गार्स्टिन प्लेस में लगी आग

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के 5वें गार्स्टिन प्लेस में आग लगने की खबर है. 6 दमकल गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं.

पीएम मोदी से आज मुलाकात करेंगी बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना द्विपक्षीय संबंधों को नयी गति देने के आज बातचीत करने वाले हैं. हसीना के भारत की दो दिवसीय राजकीय यात्रा शुरू करने के कुछ घंटे बाद विदेश मंत्री एस जयशंकर ने उनसे मुलाकात की.

जीएसटी परिषद की बैठक आज

जीएसटी से जुड़े मामलों की शीर्ष संस्था जीएसटी परिषद की बैठक आज होने वाली है. इस बैठक में ऑनलाइन गेमिंग पर कराधान और उर्वरक पर कर कम करने संबंधी संसदीय समिति की सिफारिश समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें