24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रिलीज से 5 दिन पहले प्रभास ओर दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि 2989 AD ने बनाया नया रिकार्ड

'कल्की 2898 AD', जो 27 जून को रिलीज़ होने जा रही है, फिल्म ने रिलीज़ से 5 दिन पहले नया रिकार्ड बनाया है. इसे विदेशों में बहुत उत्साहित प्रतिक्रिया मिली है. इस फिल्म ने अपने प्रि-रिलीज में उत्तर अमेरिका में $2 मिलियन से अधिक कमाई करके नये रिकॉर्ड बना लिया है.

प्रभास की मूवी ‘कल्की 2898 AD’ 27 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है. इस साइ-फाई ड्रामा में इण्डियन माइथोलॉजी के बारे में बात की गई है. फिल्म विदेश में एडवांस बुकिंग में धूम मचा रही है. नाग आश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने हाल ही में एक नया माइलस्टोन हासिल किया है.

नाग आश्विन की बहुत बेहतरीन फिल्म ‘कल्की 2898 AD’, जो 27 जून को रिलीज़ होने वाली है, काफी चर्चा में है. इससे पहली बार नाग आश्विन और प्रभास एक साथ काम कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण ओर अमिताभ बच्चन के साथ साथ दिशा पटानी और कमल हसन भी अहम रोल में नजर आयेंगे. ‘कल्की 2898 AD’ की एडवांस बुकिंग विदेशों में पहले ही शुरू हो चुकी है और इसे बहुत उत्साहित करने वाली प्रतिक्रिया मिल रही है.

रिलीज़ से पहले ही, ‘कल्की 2898 AD’ ने उत्तर अमेरिका में रिकॉर्ड तोड़ दिया है. केवल प्री-सेल्स से 2 मिलियन डॉलर से अधिक कमा लिए. अब यह एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करने वाली है, जिसमें उत्तर अमेरिका में 210 से अधिक IMAX शो शेड्यूल किए गए हैं, जो किसी भी भारतीय फिल्म के लिए पहली बार है. इसी के साथ फिल्म ने प्रभास की फिल्म सालार का रिकार्ड तोड़ दिया है और करीब 20.90 करोड़ की कमाई कर ली है.

Also read:-Bigg boss OTT 3: लग्जरी बेडरूम से लेकर ग्रैंड लिविंग हॉल तक, कुछ ऐसा दिखता है बिग बॉस का नया घर

Also read:- जहीर के घर रजिस्टर होगी इकबाल-सोनाक्षी की वेडिंग, पापा शत्रुघन के दोस्त ने बताई अंदर की बात

19 जून को मुंबई में एक प्री-रिलीज़ इवेंट का आयोजन किया गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, प्रभास और अन्य सितारे शामिल थे. इस इवेंट से जुड़े कुछ पल इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुए. जैसे कि अमिताभ बच्चन, जो निर्माता अश्विनी दत्त के पैर छूते हुए और प्रभास, जो दीपिका के प्रति उनके स्वीट जेस्चर को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है.

एक पोस्ट-अपोकलिप्टिक एरा में बनी इस फिल्म में, अमिताभ बच्चन अमर अश्वत्थामा, प्रभास भैरव, हासन सुप्रीम यास्किन और दीपिका पादुकोण सुमति के रूप में नजर आएंगे.

Also read:- ishq vishk rebound movie review:प्यार और कन्फ्यूजन की वही पुरानी है कहानी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें