28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजली संकट झेल रहे लोगों ने आरके माइनिंग का काम रोका

बिजली संकट झेल रहे लोगों ने काम रोका

कतरास. कतरास कोयलांचल में पानी-बिजली को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. शनिवार को एक माह से बिजली समस्या से त्रस्त सलानपुर, बाउरी टोला, चौहान पट्टी, हाड़ी टोला, भुइयां पट्टी, न्यू लकड़का कॉलोनी, बंगाली पट्टी के लोगों ने सलानपुर पांच नंबर खदान स्थित आरके माइनिंग कार्यालय में हो-हंगामा किया. करीब दो घंटे तक काम बाधित कर दिया. आक्रोशित लोग कंपनी के सभी कर्मियों को कार्यालय से बाहर निकलने की अपील कर रहे थे. कंपनी के कर्मी आक्रोशित लोगों का फोटो तथा वीडियो बनाने लगे. इससे आक्रोशित लोगों ने डिलीट करवा दिया. लोगों का कहना था कि जब से कंपनी आयी है, तब से मोहल्ले में बिजली की समस्या उत्पन्न हुई है. बाद में कंपनी के पदाधिकारी मुकेश कुमार व आनंद कुमार से वार्ता हुई. वार्ता के बाद बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने की दिशा में कार्य शुरू किया गया. उसके बाद लोग शांत हुए.

बीसीकेयू ने की जर्जर तार बदलने की मांग

बरोरा.

बिहार कोलियरी कामगार यूनियन के बरोरा क्षेत्रिय सचिव देवानंद राजभर ने बरोरा महाप्रबंधक को पत्र देकर बीसीसीएल बरोरा क्षेत्र की मुराइडीह आवासीय कॉलोनी का जर्जर बिजली तार बदलने की मांग की है. खासकर आवास संख्या 575 से 720 तक मेन रोड में स्थिति काफी दयनीय है. बिजली तार टूटकर गिरने से कई बार हादसा टल गया. पत्र में कहा है कि जर्जर बिजली तार जल्द नहीं बदला गया तो कभी भी हादसा हो सकता है. वर्ष 2017 से लगातार तार बदलने की मांग को लेकर महाप्रबंधक से पत्राचार किया जा रहा है, लेकिन बीसीसीएल प्रबंधन द्वारा अबतक कोई पहल नहीं की गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें