23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पहले लड़की को छेड़ा और शिकायत करने पर की महिला की पिटाई

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में पहले एक युवक ने लड़की से छेड़खानी की और बाद में इसकी शिकायत करने गई महिला की पिटाई कर दी.

बेतिया. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में पहले एक युवक ने लड़की से छेड़खानी की और बाद में इसकी शिकायत करने गई महिला की पिटाई कर दी. इस मामले में पीड़िता ने मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

पीड़िता ने पुलिस से बताया है कि उनकी देवर की लड़की 11 जून को घर से कोचिंग करने गई थी. इसी दौरान गांव के ही अभिषेक मांझी रास्ते में बुरी नीयत से उसका हाथ पकड़ लिया और बेइज्जत करने की कोशिश करने लगा. लड़की के चिल्लाने पर अभिषेक वहां से भाग गया. इसकी जानकारी होने पर महिला शिकायत करने आरोपित अभिषेक के घर गई तो आरोपित व उसके परिजनों ने उनके साथ गाली गलौज किया. वहां से जैसे ही लौटकर अपने घर पहुंची ददन मांझी, ललन मांझी, मोहन मांझी, भरत मांझी, लालू मांझी, कमलेश मांझी पिंकी कुमारी, सुमित मांझी अभिषेक मांझी हरवे हथियार से लैस होकर दरवाजे पर आ गए और मारपीट करने लगे. बचाने आए घर के सदस्यों के साथ भी मारपीट किया. बदसलूकी करते हुए आभूषण छीन लिये. आसपास के लोगों के आने के कारण उन लोगों की जान बची. घटना में पीड़िता गंभीर रूप से जख्मी हो गई. बाद में लोगों के सहयोग से इलाज के लिए उन्हें गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस बावत मुफस्सिल थानाध्यक्ष ज्वाला सिंह ने बताया कि मामले में महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें