26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरकारी तालाबों को मिट्टी से भरने पर लगे रोक

नगर में सरकारी तालाब को कथित तौर पर भरे जाने से रोकने के लिए जिला अध्यक्ष मनोज कुमार मिश्र के नेतृत्व में शनिवार को एक दिवसीय धरना दिया गया.

मधुबनी. जिला कांग्रेस कमिटी द्वारा समाहरणालय के समक्ष जल जीवन हरियाली के संरक्षण हेतु एवं नगर में सरकारी तालाब को कथित तौर पर भरे जाने से रोकने के लिए जिला अध्यक्ष मनोज कुमार मिश्र के नेतृत्व में शनिवार को एक दिवसीय धरना दिया गया. धरना स्थल पर सभा का आयोजन किया गया. धरना सभा को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि शहर के सभी तालाब को सूचीबद्ध कर सार्वजनिक और संरक्षित किया जाना चाहिए, ताकि आम लोगों को भी यह जानकारी हो सके कि तालाब सरकारी है या निजी. वहीं नगर के सभी कॉलोनी में सीसीटीवी लगाये जाने की भी मांग की गयी. कांग्रेस नेता सह नगर निगम के डिप्टी मेयर अमानुल्लाह खान ने कहा कि मंगरौनी शेखटोली में जन उपयोगी सरकारी तालाब को कुछ अज्ञात तत्वों के द्वारा भरा जा रहा है. जिससे समाज के लिए गंभीर समस्या उत्पन्न हो जाएगी. जिसे अविलंब रोकने की जरूरत है. ए आई सी सी सदस्य नलिनी रंजन ने कहा की बिहार सरकार के गजट एवं सर्वोच्च न्यायालय के दिशा आलोक में तालाब को भरने पर अविलंब रोक लगाना चाहिए. धरना में टेकनाथ पाठक, आनंद झा, सुनील झा, उपेंद्र यादव,सुरेंद्र महतो ,पप्पू यादव, जमील अंसारी, अविनाश झा, जैनुल अंसारी, आलोक झा, अनीश अंसारी जुबैर अंसारी अमित कुमार बारी, राजीव शेखर झा,शाहजहां अंसारी चुन्नू झा मोहम्मद इंतजार सहित अन्य लोग भी शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें