27.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो अक्टूबर को होगा जन सुराज का गठन

जिले के कलुआही प्रखंड के हरिपुर उत्तर पंचायत में हुई बैठक में जन सुराज की कमिटी का गठन किया गया. जिसकी अध्यक्षता महेश कुमार ठाकुर ने की.

मधुबनी. जिले के कलुआही प्रखंड के हरिपुर उत्तर पंचायत में हुई बैठक में जन सुराज की कमिटी का गठन किया गया. जिसकी अध्यक्षता महेश कुमार ठाकुर ने की. बैठक को संबोधित करते हुए जिला अभियान समिति के मनीष झा ने कहा कि जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के विचारों को घर-घर तक पहुंचाना है. पदयात्रा के बाद जिला और प्रखंड समिति का गठन करने के बाद अब एक करोड़ सदस्य बनने का लक्ष्य पूरा होने वाला है. जिसके कारण पंचायत स्तर पर जन सुराज पंचायत समिति बन रही है. अधिक लोगों को जन सुराज से जोड़ा जा रहा है. अब लोग जात, धर्म, ऊंच-नीच के नाम पर नहीं विकास व नये विचारधारा के नाम पर जुड़ना चाहते हैं. अब लोगों को खैरात नहीं नये आविष्कार चाहिए. जो प्रशांत किशोर की विचारधारा से होगा. आगामी विधानसभा चुनाव में प्रशांत किशोर द्वारा सभी 243 विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा पर लोग जन सुराज को सत्ता में लाने का मन बना लिया है. बिहार को दस वर्षों के अंदर दस अग्रणी राज्य में शामिल कराने की घोषणा से आशान्वित लोग जन सुराज को सत्ता में देखना चाहते हैं. आगामी 2 अक्टूबर को जन सुराज पार्टी का गठन होगा. पार्टी के उम्मीदवार का निर्णय संस्थापक सदस्य के द्वारा तय किए जाएंगे. बैठक में नरेश झा, अजित कुमार यादव, छोटू पासवान, मो. गुड्डू, अमर कुमार झा, नारायण मिश्र भी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें