28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास

थाना क्षेत्र के अम्वाटोली गांव निवासी स्मिता बेक (पति शाशि भूषण लकड़ा) ने शनिवार को अपने शरीर में आग लगा कर आत्महत्या का प्रयास किया.

महुआडांड़. थाना क्षेत्र के अम्वाटोली गांव निवासी स्मिता बेक (पति शाशि भूषण लकड़ा) ने शनिवार को अपने शरीर में आग लगा कर आत्महत्या का प्रयास किया. ग्रामीणों ने बताया कि सुबह में शशि भूषण लकड़ा बच्चों को स्कूल को छोड़ने गया था. इसी दौरान स्मिता ने अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आत्महत्या करने की कोशिश की. चीखने की आवास सुन कर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. गंभीर रूप से घायल स्मिता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया. महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है. स्मिता का पति बीएसएफ का जवान है. कुछ दिन पहले ही वह छुट्टी पर घर आया था. समाचार लिखे जाने तक घटना के कारण का पता नहीं चल पाया था.

झगड़े के बाद पति ने जहर खाया, रेफर

बालूमाथ. हेरहंज प्रखंड निवासी मुकेश कुमार (पिता कलेश्वर साहू) ने पत्नी से झगड़े के बाद शनिवार को जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. इस संबंध में परिजनों ने बताया कि मुकेश कुमार ट्रक चालक है. शुक्रवार को वह अपने घर देर से पहुंचा था. पत्नी ने उससे देर से आने का कारण पूछा. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. इसके बाद गुस्से में आकर मुकेश कुमार ने घर में रखा कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. बेहोशी की हालत में उसे बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें