26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

2025 में बिहार में इंडी गठबंधन की सरकार बनेगी : सांसद

गर के यादव टोला में मंदिर के समीप नवनिर्वाचित सांसद राजाराम सिंह के आगमन पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इसकी अध्यक्षता पूर्व वार्ड पार्षद अजय कुमार सिंह ने की.

नासरीगंज. नगर के यादव टोला में मंदिर के समीप नवनिर्वाचित सांसद राजाराम सिंह के आगमन पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इसकी अध्यक्षता पूर्व वार्ड पार्षद अजय कुमार सिंह ने की. इस अवसर पर लोगों ने नवनिर्वाचित सांसद को अंगवस्त्र व फूलों की माला से स्वागत किया. सांसद ने कहा कि यह जीत हमारी नहीं, आपकी है. जनता की हर एक समस्या को दूर करने का प्रयास करूंगा. उन्होंने कहा कि दिल्ली चूक गये हैं, पटना नहीं चूकेंगे. आगामी 2025 में बिहार में इंडी गठबंधन की सरकार बनेगी. प्रधानमंत्री मोदी को जनता ने जनादेश नहीं दिया है, बल्कि सबक सिखाया है. जनता ने तो उन्हें छुट्टी देने के लिए ही मतदान किया था, लेकिन नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू की देन है कि वह पुनः जोड़-तोड़ कर कुर्सी बचा सके, लेकिन जनाधार हिल चुका है. मौके पर काराकाट विधायक अरुण सिंह, जवाहर सिंह, नंदकिशोर पासवान, कैसर नेहाल, शकील अहमद, राजद प्रखंड अध्यक्ष मन्ना खां, नगर अध्यक्ष जमील अहमद, परमानंद यादव, चंदन यादव, महावीर यादव, गोपी यादव सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें