25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो दिनों में आवारा कुत्ते ने 30 लोगों को किया जख्मी

आवारा कुत्ते ने सिलाव में दूसरे दिन भी आधे दर्जन से अधिक लोगों को अपना निशाना बनाया. दूसरे दिन भी आवारा कुत्ते के आतंक से लोग भयभीत रहे.

सिलाव. आवारा कुत्ते ने सिलाव में दूसरे दिन भी आधे दर्जन से अधिक लोगों को अपना निशाना बनाया. दूसरे दिन भी आवारा कुत्ते के आतंक से लोग भयभीत रहे. खासकर सिलाव रेलवे स्टेशन मार्ग में जाने वाले लोगों को आवारा कुत्ते ने निशाना बनाया. दूसरे दिन सिलाव स्टेशन जाने वाले बुजुर्ग,बच्चे सहित सात लोगों को काट कर लहूलुहान कर दिया. जिसमें हल्दीनगर निवासी 40 वर्षीय लखन मांझी,शाहवानपुर निवासी 50 वर्षीय कमला देवी, हैदरगंज कड़ाह निवासी 12 वर्षीय मो नवाज जीन्स,मेहन्दी नगर निवासी 25 वर्षीय संयुद्ल देवी,सबैत निवासी 55 वर्षीय शाहनी देवी ,मँजेठा निवासी 35 वर्षीय रिंकू देवी एवं सिलाव डीह निवासी अरबिंद मांझी शामिल हैं. इन सभी का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिलाव में इलाज किया गया. बता दें कि एक दिन पूर्व भी आवारा कुत्ते ने अलग अलग जगहों के 23 लोगों को अपना शिकार बनाया था. अबतक 30 लोग शिकार हो चुके हैं. बाबजूद आवारा कुत्ते को काबू में लाने की कोई भी पहल नही की गई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि स्थानीय प्रशासन को खबर होने के बाबजूद भी कोई पहल नहीं की गयी है. जिससे लोग भयभीत हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें