29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डेढ़ करोड़ का 10 टन बीएसएनएल का केबल तार जब्त

क्षेत्र के रढ़िया गांव में शुक्रवार की देर शाम डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी कर एक दस चक्का ट्रक पर लदा दस टन प्रतिबंधित बीएसएनएल केबल तार बरामद किया.

गोविंदगंज. क्षेत्र के रढ़िया गांव में शुक्रवार की देर शाम डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी कर एक दस चक्का ट्रक पर लदा दस टन प्रतिबंधित बीएसएनएल केबल तार बरामद किया. साथ ही कोटवा थाना क्षेत्र के जसौली जमुनिया गांव का ट्रक चालक सह मालिक रंजन गिरी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने गिरफ्तार चालक की निशानदेही पर चोरी में संलिप्त ट्रांसपोर्टर व अन्य अभियुक्तों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी थी. बरामद केबल का अनुमानित मूल्य लगभग डेढ़ करोड़ बतायी जा रही है. साथ ही पुलिस ने सघन पूछताछ के उपरांत ट्रक को जब्त कर चालक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. घटना को लेकर डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि शुक्रवार की शाम रढीया गांव में कुछ लोगों द्वारा चोरी का बीएसएनएल केबल तार ट्रक पर लोड कर रहे है, जिसकी सूचना एसपी को दी गई. सूचना पर जिला पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्र ने त्वरित पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी का निर्देश दिया, जहां डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व ने पुलिस टीम ने छापेमारी कर रढ़िया गांव के पास से दस चक्का ट्रक पर लदा चोरी का बीएसएनएल केबल तार बरामद कर लिया. नहीं उपलब्ध कराया गया कागजात चालक द्वारा तार का कागजात उपलब्ध नही कराने पर बीएसएनएल के पदाधिकारी से तार के बारे में पूछताछ की गई. पदाधिकारी ने बताया कि उक्त प्रतिबंधित सरकारी तार का खरीद बिक्री असाधारण रूप से नहीं होता है. पूछताछ के दौरान चालक ने बताया कि मोतिहारी के ट्रांसपोर्टर ने ट्रक को लौरिया पंप के पास भेजा, जहां कुछ लोगो ने ट्रक का कांटा कर रदिया गांव में तार लोड करने ले गए थे. टीम में पुअनि रागीब हसन,बिरेंद्र पासवान,सअनि लाल मोहर राम,रूपम कुमारी,साक्षी कुमारी व ममता कुमारी सहित पुलिस बल शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें