30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलग-अलग जाति के कारण नहीं हुई शादी, प्रेम-प्रसंग में सन्नी की हत्या

थाना क्षेत्र के डुमरी दक्षिणी गांव में मिले अधजले शव की पहचान हो गयी. मृतक वैशाली जिले के हाजीपुर का बताया गया है. उसके परिजनों ने हत्या की प्राथमिक भी दर्ज कराई है.

मोहनपुर : थाना क्षेत्र के डुमरी दक्षिणी गांव में मिले अधजले शव की पहचान हो गयी. मृतक वैशाली जिले के हाजीपुर का बताया गया है. उसके परिजनों ने हत्या की प्राथमिक भी दर्ज कराई है. शुक्रवार की सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने जिस अधजले शव को देखकर मोहनपुर थाना को सूचना दी थी, वह गंगाब्रिज थाना अंतर्गत नवादा खुर्द में रहने वाले युवक का निकला. उसकी शिनाख्त आमोद चौधरी के 19 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार के रूप में की गई. उसके परिजनों ने समस्तीपुर सदर अस्पताल जाकर शव की पहचान की. इस संबंध में मृतक के पिता आमोद चौधरी ने मोहनपुर थाने में प्राथमिक की भी दर्ज कराई है. प्राथमिकी में कहा है कि सन्नी कुमार का प्रेम संबंध सदुल्लापुर गांव की एक लड़की से था. लड़की के घर वाले इसे नापसंद करते थे. दोनों दो जातियों से होने के कारण वैवाहिक संबंध नहीं बन पा रहे थे. बीते 13 जून को आम लाने के लिए सन्नी कुमार निकला था. उसके बाद वह घर वापस नहीं आया था. घर वाले उसकी खोजबीन कर रहे थे. हफ्ते भर बाद समस्तीपुर के मोहनपुर थाना अंतर्गत दक्षिणी डुमरी में मिले शव की सूचना पर उन्होंने शिनाख्त की, तो वह शव सन्नी कुमार का पाया गया. इस संबंध में आमोद चौधरी ने मंटू सिंह, टुनटुन सिंह, रौशन कुमार एवं चंदन कुमार को नामजद आरोपित करते हुए अन्य आधे दर्जन लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें