30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्थापना दिवस को बलिदान दिवस के रूप में मनाया

स्थापना दिवस को बलिदान दिवस के रूप में मनाया

आजसूने पार्टी का स्थापना दिवस बलिदान दिवस के रूप में मनाया. इस अवसर पर पार्टी के नेताओं ने सुबह में पर्यावरण के संरक्षण के लिए गढ़वा विधानसभा व भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र में पौधारोपण किया. गढ़वा शहर के नगवां मुहल्ला में जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा के नेतृत्व में पौधारोपण किया गया. इसके बाद तिवारी रेस्ट हाउस के सभागार में जिलाध्यक्ष श्री शर्मा की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा ने कहा कि झारखंड राज्य बड़ी कुर्बानी की बदौलत मिला है. मगर अपने राज्य में ही हम अपने अधिकार से वंचित हैं. इसलिए आजसू की जिम्मेवारी इस राज्य के प्रति बढ़ी है. केंद्रीय सचिव चंपा देवी ने कहा कि इस राज्य में महिलाओं का सशक्तिकरण केवल नारा बन कर रह गया है. केंद्रीय सचिव गुप्तेश्वर ठाकुर ने कहा कि बलिदान दिवस पर हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि झारखंड आंदोलनकारियों को मान-सम्मान, पहचान और स्वाभिमान की रक्षा की जाये. पार्टी के जिला प्रधान सचिव त्रिपुरारी सिंह ने भी अपनी बातें कही.

उपस्थित लोग : मौके पर शंकर प्रताप विश्वकर्मा, केंद्रीय सदस्य अफजल अंसारी, संतोष केसरी, दशरथ चौधरी, नंदू ठाकुर, इस्तेयाक रजा, रंभी देवी, जिला कार्यकारी अध्यक्ष विजय ठाकुर, जिला सचिव लाल मोहम्मद अंसारी, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रीता देवी, जिला सचिव सुनिल चौधरी, डॉक्टर शाहीद हसन, गढ़वा नगर मंडल अध्यक्ष दीनदयाल पासवान, रत्न केशरी, अभिषेक कुमार व मेराल प्रखंड अध्यक्ष हमीदुल्लाह अंसारी सहित कई लोग उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें