22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटना में मृत युवक की तीसरे दिन हुई पहचान

सड़क दुर्घटना में मृत युवक की तीसरे दिन पहचान हो गयी है. उसकी पहचान संदेश थाना क्षेत्र के बारा गांव निवासी शैलेश कुमार राय के 25 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ मुरली के रूप में हुई है.

आरा.

सड़क दुर्घटना में मृत युवक की तीसरे दिन पहचान हो गयी है. उसकी पहचान संदेश थाना क्षेत्र के बारा गांव निवासी शैलेश कुमार राय के 25 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ मुरली के रूप में हुई है एवं वह पैसे से किसान था. बता दें कि गुरुवार की दोपहर शाहपुर थाना क्षेत्र के बनाही ओवर ब्रिज के पश्चिम साइड स्थित सड़क किनारे चार्ट से अज्ञात के रूप में शाहपुर पुलिस ने उसका शव बरामद किया था. जिसके बाद पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में कराया गया था. इधर मृतक के पिता शैलेश कुमार राय ने बताया कि वह बुधवार की दोपहर करीब बारह बजे वह बाइक पर सवार घर से नवादा थाना क्षेत्र के विष्णु नगर अपने किराए के मकान पर आया था. गुरुवार को ही दोपहर करीब ढाई बजे वह तैयार होकर बाइक से वापस गांव लौट रहा था और शाम करीब पौने पांच बजे तक उसका मोबाइल ऑन था. उसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. इसके बाद परिजनों ने काफी खोज दिन की थी. लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था. शुक्रवार की शाम परिजन नवादा थाना में अपहरण करने का आवेदन दिया गया था. इसके बाद पब्लिक एप पर चले और हिंदी दैनिक अखबार में छपी खबर को देखकर परिजन आरा सदर अस्पताल पहुंचे और पोस्टमार्टम गृह में जाकर शव के शरीर पर रहे कपड़े को देखकर उसकी पहचान की. इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना नवादा थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही प्रशिक्षु डीएसपी अपूर्व कुमारी, नवादा थानाध्यक्ष कमल जीत पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और परिजनों से मिल घटना की जानकारी ली. इसके बाद परिजन उसके शव को दाह-संस्कार के लिए वापस गांव ले गये. वहीं दूसरी ओर मृतक के पिता शैलेश कुमार राय ने बताया कि एक वर्ष पूर्व खेत से ट्रैक्टर ले जाने के विवाद को लेकर फुलाड़ी गांव निवासी कुछ व्यक्तियों से मारपीट हुई थी. उस समय से उक्त लोगों से विवाद चल रहा है. उसी विवाद के कारण संदेश थाना क्षेत्र के फुलाड़ी गांव निवासी लवकुश सिंह, उनके दो पुत्र भीम सिंह,सन्नी सिंह,उमेश सिंह के दो पुत्र तिरुपति सिंह, कृष्ण सिंह उर्फ साधू सिंह नामक लोगों पर तेजाब डालकर व धारदार हथियार से मारकर अपने पुत्र की हत्या करने का आरोप लगाया है. जबकि पुलिस द्वारा बनायी गयी मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार मृतक युवक की मौत वाहन दुर्घटना में जख्मी होने के कारण प्रतीत होता है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पायेगा. बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक का बाइक नवादा थाना क्षेत्र के न्यू ओवरब्रिज स्थित प्राइवेट बस स्टैंड के पास से नवादा थाना पुलिस ने बरामद किया था और मृतक के पास रहा मोबाइल भी गायब है. मोबाइल से ही मृतक की हत्या का गुत्थी सुलझने की बात कही जा रही है. बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई में बड़ा था. उसके परिवार में मां पुष्पा देवी एवं छोटा भाई आलोक कुमार है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. घटी इस घटना के बाद मृतक की मां पुष्पा देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें