24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीसी से मिले पूर्व, समस्याओं से कराया अवगत

भाकपा माले के पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने शनिवार को डीसी नमन प्रियेश लकड़ा से मुलाकात की. इस दौरान डीसी को एक ज्ञापन सौंपकर कई समस्याओं से अवगत कराया कराया.

गिरिडीह. भाकपा माले के पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने शनिवार को डीसी नमन प्रियेश लकड़ा से मुलाकात की. इस दौरान डीसी को एक ज्ञापन सौंपकर कई समस्याओं से अवगत कराया कराया. श्री यादव ने धनवार विधान सभा क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करा इन समस्याओं को दूर करने की मांग की. कहा कि दाखिल खारिज में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. नल-जल योजनाओं में लूट मची हुई है. मनरेगा में लूट व्याप्त है. पंचायत में योजनाओं का कार्य होने के बाद भी भुगतान नहीं हो रहा है. बालू के अभाव में अबुआ आवास निर्माण में दिक्कत हो रही है. मौके पर राजेश सिन्हा भी मौजूद थे.

जन मेघा फाउंडेशन संस्था ने भेंट किये पौधे

गिरिडीह.

जन मेघा फाउंडेशन संस्था की निदेशक प्रियंका शर्मा ने उसरी बचाव अभियान के सदस्यों को दर्जनाधिक पौधे भेंट किये. फाउंडेशन के सदस्यों ने परिसदन भवन में माले के पूर्व विधायक राजकुमार यादव एवं राजेश सिन्हा को पौधा दिया. श्री यादव ने कहा कि यह अच्छी पहल है. इसमें आम और खास लोगों को खुलकर सामने आने की जरूरत है. वहीं अभियान के राजेश सिन्हा ने फाउंडेशन को धन्यवाद दिया. मौके पर अमन शर्मा, अमिताभ मिश्रा, विवेक सिंह व विशाल मिश्रा आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें