24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेलकर्मी के पुत्र को पीटकर किया घायल

रेलकर्मी के पुत्र को पीटकर किया घायल

जमालपुर

जमालपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर रेलवे कॉलोनी क्वार्टर में रहने वाले एक रेलकर्मी के पुत्र को दंबगों ने पीटकर घायल कर दिया. जिसे लेकर पीड़ित द्वारा थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार दौलतपुर रेलवे क्वार्टर संख्या 718-सी निवासी रेलकर्मी महेश प्रसाद यादव का पुत्र बुतुल कुमार शुक्रवार की देर संध्या दौलतपुर से कुछ सामान लाने बड़ी आशिकपुर जा रहा था. दौलतपुर बजरंगबली मंदिर के पास पहले से घात लगाए विद्या हाड़ी के पुत्र घनश्याम हाड़ी, दीपक का पुत्र अमित कुमार और दूसरा पुत्र जोड़वा बैठा हुआ था. जो ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के आशिकपुर निवासी हैं. पीड़ित युवक ने कहा कि जैसे ही वह उनके निकट पहुंचा, उनलोगों ने उससे एक लाख रूपये की रंगदारी की मांग गयी. जब उसने विरोध किया तो उनलोगों ने हथियार के बट से मारकर उसे घायल कर दिया. जिसके बाद वह घर पहुंचा. जहां से परिजनों द्वारा इलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. इधर मामले को लेकर थाने में लिखित शिकायत की गयी है. वहीं थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आवदेन मिला है. पुलिस मामले की जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें