25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बागदा में गले लगाते ही पिघला भाजपा नेता का गुस्सा, पार्टी व पद पर वापस लौटे

उत्तर 24 परगना जिले के बागदा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी विनय कुमार विश्वास और बनगांव सांगठनिक जिला भाजपा के अध्यक्ष देवदास मंडल पार्टी से नाराज होकर बागदा दो नंबर मंडल अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले समीर विश्वास के घर पहुंचे. दोनों ने उन्हें गले लगाया. इसके बाद ही श्री विश्वास का गुस्सा पिघल गया और वह पुन: पार्टी में लौट आये.

बनगांव.

उत्तर 24 परगना जिले के बागदा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी विनय कुमार विश्वास और बनगांव सांगठनिक जिला भाजपा के अध्यक्ष देवदास मंडल पार्टी से नाराज होकर बागदा दो नंबर मंडल अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले समीर विश्वास के घर पहुंचे. दोनों ने उन्हें गले लगाया. इसके बाद ही श्री विश्वास का गुस्सा पिघल गया और वह पुन: पार्टी में लौट आये. गौरतलब है कि राज्य में उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद से उत्तर 24 परगना की बागदा विधानसभा सीट पर भाजपा में आपसी विवाद चल रहा है. नाराज होकर ही स्थानीय भाजपा नेता व बागदा दो नंबर मंडल के अध्यक्ष समीर विश्वास ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. यहां तक कि भाजपा के कुछ नेताओं ने भी नाराज होकर बागदा से निर्दल के रूप में सत्यजीत मजूमदार को प्रत्याशी के रूप में उतारा है.

बागदा के भाजपा प्रत्याशी विनय कुमार विश्वास को लेकर जिला अध्यक्ष देवदास मंडल नाराज भाजपा नेता समीर विश्वास के घर पहुंचे. वहां दोनों ने उन्हें गले लगाया.

इसके बाद समीर विश्वास ने कहा वह पद से इस्तीफा के लिए पत्र भेजे थे, लेकिन जिलाध्यक्ष ने उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया. उन्होंने कहा कि वह पहले ही कहे थे कि वह पद से इस्तीफा दे रहे हैं, लेकिन पार्टी नहीं छोड़ रहे. शनिवार को उन्होंने कहा कि वह भाजपा उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. पार्टी के लिए सक्रिय होकर काम करेंगे. इधर, बनगांव सांगठनिक जिलाध्यक्ष ने कहा कि समीर विश्वास अपने पद पर रहेंगे और वह पार्टी में सक्रिय होकर अपनी भूमिका निभायेंगे.

इधर, बागदा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी विनय कुमार विश्वास ने कहा कि समीर विश्वास थोड़े नाराज थे. लेकिन उनकी नाराजगी खत्म हो गयी है. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही नाराज होकर निर्दलीय से खड़े भाजपा नेता सत्यजीत मजूमदार के घर भी जायेंगे.

इधर, इस प्रसंग पर बनगांव सांगठनिक जिला तृणमूल के अध्यक्ष विश्वजीत दास ने कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि यह भाजपा का आपसी लेनदेन का मामला है. उनके (भाजपा नेता) जैसे कई लोग तृणमूल में शामिल होने के लिए खड़े हैं. पार्टी के आला कमान से आदेश मिलेगा, तो इन लोगों को भविष्य में पार्टी में शामिल किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें