27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तृणमूल के दो वार्ड पार्षदों को पार्टी ने किया शोकॉज

तृणमूल कांग्रेस ने शनिवार को पार्टी के दो पार्षदों को पाटुली इलाके में उनके समर्थकों के बीच हुई हाथापाई के मामले में शोकॉज किया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बक्शी ने कोलकाता नगर निगम के पार्षद स्वराज मंडल और तारकेश्वर चक्रवर्ती को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

कोलकाता.

तृणमूल कांग्रेस ने शनिवार को पार्टी के दो पार्षदों को पाटुली इलाके में उनके समर्थकों के बीच हुई हाथापाई के मामले में शोकॉज किया है.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बक्शी ने कोलकाता नगर निगम के पार्षद स्वराज मंडल और तारकेश्वर चक्रवर्ती को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. घटना में वार्ड-110 के पार्षद स्वराज मंडल के चेहरे के बायें हिस्से पर गहरी चोट आयी है. उन्हें एमआर बांगुर अस्पताल में इलाज कराना पड़ा. मंडल ने आरोप लगाया कि वार्ड नंबर 104 के पार्षद तारकेश्वर चक्रवर्ती के समर्थकों ने हमला किया था, क्योंकि उन्होंने जादवपुर लोकसभा क्षेत्र के पाटुली-गांगुली बागान बेल्ट में अवैध निर्माण और जबरन वसूली की गतिविधियों के खिलाफ प्रदर्शन किया था. पार्टी उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार ने संवाददाताओं से कहा कि तृणमूल के राज्य नेतृत्व ने पार्षदों के बीच झगड़े को गंभीरता से लिया है. ऐसी घटना की पुनरावृत्ति से पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचने से सख्ती से निबटा जायेगा.

कारण बताओ नोटिस जारी करने का यह कदम शहर के कस्बा इलाके में दो अन्य पार्षदों के समर्थकों के बीच झड़प की एक और घटना के बाद उठाया गया है, जहां कथित तौर पर बम फेंके गये थे. शनिवार को एक अन्य घटना में अज्ञात बदमाशों ने गरिया क्षेत्र में राजपुर-सोनारपुर नगरपालिका के एक तृणमूल पार्षद के कार्यालय में तोड़फोड़ की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें