26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जर्जर मकान की छत गिरी मां की मौत और बेटी जख्मी

पटना सिटी. पुराने व जर्जर मकान की छत गिरने से दबकर 85 वर्षीय महिला मालती देवी की मौत हो गयी.

पटना सिटी. पुराने व जर्जर मकान की छत गिरने से दबकर 85 वर्षीय महिला मालती देवी की मौत हो गयी. जबकि बेटी 48 वर्षीय मोहिनी अग्रवाल जख्मी हो गयी. घटना चौक थाना क्षेत्र के हरिमंदिर गली मोड़ के समीप डाकघर के सामने अशोक राजपथ पर घटी है. मकान के नीचे में चार-पांच दुकान भी संचालित होती थी. हादसे के वक्त कुछ दुकानें बंद थी. जो खुली थीं, उसके दुकानदार दुकान छोड़ भाग गये. जख्मी महिला को परिजनों ने श्री गुरु गोविंद सिंह सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि वृद्ध महिला की मौत हुई है. परिजनों के पोस्टमार्टम से इनकार पर शव उनको सौंप दिया गया है. मकान में रहने वाली जख्मी महिला व स्थानीय लोगों ने बताया कि शाम चार बजे मां के साथ कमरे में आराम कर रही थी. तभी अचानक से छत का हिस्सा तेज आवाज के साथ भरभरा कर गिर पड़ा. कमरे में मौजूद मां-बेटी दब गयीं. भीड़ वाले क्षेत्र में हुए हादसा के बाद बचाव के लिए लोग दौड़े. पुलिस ने लोगों की मदद से जख्मी बेटी को बाहर निकाल अस्पताल भेजा. जबकि मलबे में दबी महिला को निकाला गया, तो वह मृत मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ देर के लिए वाहनों का परिचालन भी अशोक राजपथ पर रोक कंगन घाट मार्ग की ओर घुमा दिया.

खुसरूपुर में ठनका गिरने से दो किसानों की मौत

खुसरूपुर. थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों में शनिवार को ठनका गिरने से दो किसानों की मौत हो गयी. वहीं एक झुलस गया. बताया जा रहा है कि दोनों खेत में काम कर रहे थे. इसी दौरान अचानक मौसम बदला और जोरदार आवाज के साथ ठनका गिर गया. मौसीमपुर दियारे में ठनका गिरने से मनोज प्रसाद के पुत्र सोनू कुमार (22 वर्ष) की मौत हो गयी जबकि फुफेरा भाई गुड्डू कुमार (22 वर्ष) जख्मी हो गया. दूसरी घटना ईशोपुर गांव से दक्षिण में काम कर रहे स्व देवकी सिंह के पुत्र सत्यनारायण सिंह की भी ठनके की चपेट में आने से मौत हो गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें