26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उत्कर्ष फाइनेंस बैंक से लूट मामले में पांच अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी

धनरूआ के बरनी स्थित उत्कर्ष फाइनेंस बैंक के सहायक प्रबंधक धर्मेन्द्र कुमार द्वारा शुक्रवार की रात बैंक में हुई लूट मामले में अज्ञात पांच बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

मसौढ़ी धनरूआ के बरनी स्थित उत्कर्ष फाइनेंस बैंक के सहायक प्रबंधक धर्मेन्द्र कुमार द्वारा शुक्रवार की रात बैंक में हुई लूट मामले में अज्ञात पांच बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. इधर, घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. हालांकि शनिवार को पूरे दिन पुलिस बैंक व आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बैंक में भीतर तीन बदमाश घुसे थे. एक ने हेलमेट लगा रखा था, जबकि दूसरे ने मास्क व तीसरा गमछा से अपना मुंह ढके हुए था. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में बदमाश बैंक में लूटपाट करने के बाद एनएच-22 की ओर जाकर बायीं तरफ घुम गये थे. इससे प्रतीत होता है कि बदमाश कादिरगंज की ओर से होकर भागे हैं. थानाध्यक्ष ललित विजय ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है और बदमाशों तक पहुंचने में तकनीकी साक्ष्यों का सहारा ले रही है. उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले सभी युवक थे और पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि बदमाश स्थानीय है या बाहर के. फिलहाल बैंक समेत आसपास का फुटेज लिया गया है और पुलिस जांच में जुटी है. गौरतलब है कि बीते शुक्रवार की दोपहर बाइक सवार पांच नकाबपोश बदमाश बैंक में घुस कर्मियों को बंधक बना कर 28100 रुपये लूट लिये थे. हालांकि सेफ की चाभी बदमाशों के हाथ नहीं लगने से उसमें रखी बड़ी रकम लूट होने से बच गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें