23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुर्घटना के बाद भाग रहा ट्रक चालक मॉब लिंचिंग से बचा

देवघर जिला के बुढ़ई थाना क्षेत्र के जगदीशपुर-गोविंदपुर मुख्य मार्ग पर बेलाटांड़ के पास शनिवार की शाम ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध महिला-पुरुष की मौत हो गयी. दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर एनएच की ओर भागने लगा.

ट्रक की चपेट में आने से बुढ़ई देवघर क्षेत्र में हो गयी थी बाइक सवार वृद्ध महिला-पुरुष की मौत

बेंगाबाद.

देवघर जिला के बुढ़ई थाना क्षेत्र के जगदीशपुर-गोविंदपुर मुख्य मार्ग पर बेलाटांड़ के पास शनिवार की शाम ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध महिला-पुरुष की मौत हो गयी. दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर एनएच की ओर भागने लगा. इधर, ग्रामीणों ने जगदीशपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास बैरियर लगाकर ट्रक को रोकने का प्रयास किया, तो चालक बैरियर तोड़कर भाग निकला. इसके बाद बाइक सवार आधा दर्जन युवकों ने उसका पीछा शुरू किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. बुढ़ई मोड़ के पास यातायात पुलिस की बैरियर को तोड़ते हुए चालक बेंगाबाद की ओर भाग निकला. डाक बंगला व चपुआडीह के पास भी बैरियर को तोड़ दिया. इधर, शनिवार होने के कारण बेंगाबाद में साप्ताहिक हाट लगा था. भीड़ देख चालक मुख्य मार्ग में वाहन को रोक दिया. तब तक पीछा करते हुए बाइक सवार युवक भी वहां पहुंचे और चालक की पिटाई शुरू कर दी. चालक पिटता देख आसपास के युवकों ने मोर्चा संभाला और कड़ी मशक्कत के बाद चालक को सुरक्षित अपने कब्जे में लेकर बेंगाबाद पुलिस को खबर दी. सूचना पर बेंगाबाद पुलिस पहुंची और चालक को थाना ले आयी. इसके बाद बुढ़ई व मधुपुर थाना क्षेत्र से बड़ी संख्या में युवक बेंगाबाद चौक पहुंचे. माहौल गर्म होता देख थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह, पुलिस कर्मियों के साथ स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि विजय सिंह ने युवकों को समझा कर शांत कराया.मंत्री का आदमी का बताकर काटा बवाल

इधर, बुढ़ई थाना क्षेत्र से आये कुछ युवक खुद को मंत्री का आदमी बताते हुए आरोपी चालक को सामने लाने की मांग करने लगे. उनका कहना था कि चालक को ट्रक रोकने के लिए बार-बार अनुरोध किया लेकिन उल्टे पीछा कर रहे युवकों को कुचलने का प्रयास किया. युवको में भारी रोष था जिस पर पुलिस ने मोर्चा संभाला. पुलिस के कड़े रुख के बाद युवक पीछे हटे.

चालक से पूछताछ करने में जुटी पुलिसइधर, थाना लाकर ट्रक संख्या डब्ल्यूबी 37डी 1096 के चालक से थाना प्रभारी ने पूछताछ शुरू की. पूछताछ में चालक बिहार के झाझा के कटबहियार निवासी डोमन यादव ने बताया कि वह छड़ लेकर पुपरी सीतामढ़ी जा रहा था. बेलाटांड़ के पास बाइक में सवार एक वृद्ध पुरुष ने ओवरटेक किया और अनियंत्रित होकर गिर गया. उसने उन्हें बचाने का पूरा प्रयास किया गया, लेकिन तब तक दोनों चपेट में आ गये. इसके बाद वहां से मौजूद लोग ईंट पत्थर चलाने लगे. लोगों से बचने के लिए पुलिस की पेट्रोलिंग वाहन की खोज करते हुए वहां से भाग रहा था. रास्ते में पुलिस वाहन नजर नहीं आयी. बेंगाबाद थाना में वाहन लगाने ला रहे थे लेकिन चौक पर भीड़ में वह फंस गया. जहां पीछा कर रहे लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. इधर, पुलिस ने चालक को मेडिकल कराकर सुरक्षित कर लिया है.

पीछा कर रहे युवक की बाइक चोरी

इधर ट्रक को पीछा करने के लिए बेलाटांड़ के मो. अशफाक खान ने एक राहगीर से बाइक ली. वह बाइक से बेंगाबाद चौक पहुंचा. भीड़ के कारण बेंगाबाद चौक से उसकी बाइक चोरी हो गयी. अशफाक ने बेंगाबाद पुलिस से इसकी शिकायत की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें