26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुसुम विहार में बंद घर में लाखों की चोरी

अलमारी में रखे गहने और नकद मिलाकर करीब 5 लाख की संपत्ति चोरी हो गयी

धनबाद.

सरायढेला थाना क्षेत्र के कुसुम विहार में बीती रात बंद आवास का ताला तोड़कर चाेराें ने लाखों की संपत्ति चुरा ली. इस संबंध में गृह स्वामी विकास पाल ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. बताया कि एक दिन पूर्व वे किसी समारोह में शामिल होने टुंडी गये थे. विकास पाल एक दवा कंपनी में काम करते हैं. अपनी पत्नी, मां और बच्चाें के साथ इस आवास में रहते हैं. बताया कि समारोह के बाद वे गोविंदपुर में एक रिश्तेदार के यहां रुके थे. शनिवार की शाम करीब 7:00 बजे पड़ोसी ने उन्हें घर में ताला टूटने की सूचना दी. घर लौटने पर उन्होंने पाया कि सारा सामान बिखरा हुआ था और अलमारी में रखे गहने और नकद मिलाकर करीब 5 लाख की संपत्ति चोरी हो गयी थी. उन्होंने तुरंत स्थानीय थाना को सूचना दी.

यह भी पढ़ें

एसपी से की आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

धनबाद.

सरायढेला थाने में दर्ज कांड संख्या 122/24, हरिजन एक्ट के मामले में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर शनिवार को कोलाकुसमा लीपीडीह निवासी गायत्री देवी ने सिटी एसपी अजीत कुमार को आवेदन दिया. बताया कि पांच जून को लीपीडीह के उपेंद्र यादव, शुभम यादव, महादेव यादव, सचिन यादव, सुबेलाल यादव उनके घर पहुंचे और जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए उनपर लाठी-डंडा से हमला कर दिया. इस घटना में वे गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं. इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया था. इसी दिन सरायढेला पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. घटना के कई दिन बीतने के बाद भी आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें