26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेपीएससी : 11वीं सिविल सेवा मुख्य परीक्षा में 80 फीसदी उपस्थिति

पीएससी की ओर से आयोजित 11वीं, 12वीं तथा 13वीं सिविल सेवा मुख्य परीक्षा शनिवार से रांची के 14 केंद्रों पर शुरू हो गयी.

रांची. जेपीएससी की ओर से आयोजित 11वीं, 12वीं तथा 13वीं सिविल सेवा मुख्य परीक्षा शनिवार से रांची के 14 केंद्रों पर शुरू हो गयी. पहले दिन 80 प्रतिशत उपस्थिति रही. अध्यक्ष डॉ मेरी नीलिमा केरकेट्टा परीक्षा की मॉनिटरिंग कर रही थी. सभी जगहों पर दोनों पालियों में शांतिपूर्वक परीक्षा हुई. सुरक्षा की जांच के बाद ही परीक्षार्थियों को हॉल में प्रवेश करने दिया गया. आयोग द्वारा कंट्रोल रूम से सीसीटीवी से परीक्षा की निगरानी की जा रही थी.

सभी पेपर में शामिल होना अनिवार्य : शनिवार को प्रथम व द्वितीय पेपर की परीक्षा हुई. 23 जून को तृतीय व चतुर्थ पेपर तथा 24 जून को अंतिम दिन पांचवें व छठे पेपर की परीक्षा होगी. परीक्षार्थियों ने सभी प्रश्नों पर संतोष व्यक्त किया. आयोग के नियमानुसार अभ्यर्थी को सभी पेपर की परीक्षा में शामिल होना अनिवार्य है. शामिल नहीं होने पर मेधा सूची में ऐसे अभ्यर्थियों को शामिल नहीं किया जायेगा. मालूम हो कि पीटी में 7011 अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा के लिए चयनित हुए थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें