28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फाइल- 9- मछली का चारा डाल रहे किसान को रहस्यमय तरीके से मारकर दिनदहाड़े हत्या ,पुलिस कई बिंदुओं पर कर रही जांच

मछली का चारा डाल रहे किसान को रहस्यमय तरीके से मारकर दिनदहाड़े हत्या

23 जून- फोटो- 8- घटना स्थल पर ग्रामीणों की लगी भीड़राजपुर . थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के बधार में मछली का चारा डाल रहे 32 वर्षीय किसान अजीत कुमार की रहस्यमय तरीके से दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी है. जिसे लेकर अफरातफरी मच गया. हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बक्सर भेज दिया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार युवा किसान अपने बधार में मूंग की खेती की है. वहीं तालाब में मछली पालन भी किया है. फसल तैयार होने पर अहले सुबह लगभग सात बजे फसल काटने के लिए गया था. इस दौरान पहले से घात लगाए लोगों ने खेत में इसकी पीछे से सर पर जोरदार हमला कर दिया जो बेहोश हो गया. उसके बाद उसे घसीटते हुए धर्मावती व कर्मनाशा नदी के संगम के नजदीक ले जाकर हत्या कर दिया. चार घंटे बाद जब वह घर खाना खाने के लिए नहीं पहुंचा, तो उसके परिजन खोजबीन में लग गए. दोपहर 12 बजे जब खेत पर परिजन पहुंचे, तो उसका शव नदी किनारे पड़ा हुआ था. इस बात की खबर गांव में आग की तरह फैलते ही काफी तादाद में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. स्थानीय चौकीदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस अपने कार्रवाई में जुट गयी है. परिजनों में कोहराम मच गया है. इसकी पत्नी एवं बच्चों का रोते-रोते काफी बुरा हाल है.

चार वर्ष पहले भी हुआ था जानलेवा हमला

जगदीश सिंह के पुत्र अजीत कुमार पर पिछले चार वर्ष पूर्व भी जानलेवा हमला हुआ था. उस दौरान यह अपने ही पड़ोस के रहने वाली लड़की से प्रेम विवाह किया था. कुछ ही दिन बाद लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया था. जिस मामले में इस पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. जिस मामले में जेल भी गया था. बाहर आने पर गुस्साए लोगों ने इस पर हमला किया था. उस समय उसके बांह में गोली लगी थी. जिस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी थी. इसी मामले में इस केश पर इन दिनों सुनवाई चल रही है. तब तक इस घटना से एक बार फिर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है. मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि केश में गवाही चल रहा था. उनलोगों द्वारा विगत कई दिनों से धमकी दिया जा रहा था. थाना पर कोई सूचना नहीं दिया गया है. हालांकि परिजनों ने इस मामले में दो लोगो का नाम भी बताया है.

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

घटनास्थल पर पहुंचे थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने मामले की तहकीकात करने के बाद बताया कि शव देखने के बाद स्पष्ट कोई पता नहीं चल रहा है. इसके शरीर पर किसी प्रकार का कोई जख्म का निशान नहीं है. इसके कान से खून बह रहा था. इसके हाथ में काला धब्बा है. ऐसा लोगों में चर्चा है कि धारा प्रवाहित तार की चपेट में भी आ गया होगा. मामला जो भी हो फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मौत का खुलासा हो पायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें