29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Muzaffarpur News: पैर में ब्लूटूथ बांध कर पैरामेडिकल परीक्षा देने पहुंची छात्रा, जांच में पकड़ी गई, प्राथमिकी दर्ज

मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के एमपी सिन्हा साइंस कॉलेज में परीक्षा देने पहुंची लखीसराय जिले की रहने वाली एक छात्रा ब्लूटूथ डिवाइस के साथ पकड़ायी. छात्रा को सेंटर के गेट पर चेकिंग के दौरान पकड़ा गया

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर शहर के एमपी सिन्हा साइंस कॉलेज में रविवार को ब्लूटूथ डिवाइस लेकर पैरामेडिकल कोर्स ग्रुप की परीक्षा देने आई एक छात्रा को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार छात्रा लखीसराय जिले की रहने वाली है. गिरफ्तार छात्रा से पूछताछ के बाद केंद्राधीक्षक मुखलाल राय ने उसे सदर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया है. साथ ही उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए लिखित आवेदन भी दिया है. पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है.

पैर में बांध रखा था ब्लूटूथ डिवाइस

जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही स्थित एमपीस सिन्हा साइंस कॉलेज में रविवार को पैरामेडिकल कोर्स ग्रुप की परीक्षा आयोजित की गई थी. सुबह साढ़े नौ बजे फ्रिक्सिंग करके छात्र- छात्राओं को सेंटर के अंदर प्रवेश कराया जा रहा था. इस दौरान 9: 38 बजे एक छात्रा की चेकिंग के दौरान उसके पैर में ब्लूटूथ डिवाइस बांधा हुआ मिला. इसके बाद छात्रा को पकड़ कर केंद्राधीक्षक के पास ले जाया गया. वहां उससे पूछताछ करने के बाद सदर थाने की दारोगा ब्यूटी कुमारी को बुलाकर उसके हवाले कर दिया.

पड़ोसी ने दिया था ब्लूटूथ

पूछताछ के दौरान छात्रा ने बताया कि उसके पिताजी का देहांत हो गया हुआ है. पड़ोस के एक लड़का ने उसको ब्लूटूथ डिवाइस दिया था. वह पैर में बांधकर पहुंची थी. बोला था कि परीक्षा शुरू होने के बाद उसको ऑन करना और फिर तुम उधर से सवाल पढ़ना इधर से जवाब बताया जाएगा. लेकिन, परीक्षा सेंटर के गेट पर ही चेकिंग के दौरान वह पकड़ी गयी है. प्रभारी थानेदार राजीव कुमार ने बताया कि छात्रा को ब्लूटूथ डिवाइस के साथ पकड़ कर थाने लाया गया है. उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. छात्रा को किसने ब्लूटूथ दिया था. उसको चिन्हित करके पकड़ा जाएगा.

थाने में रो- रोकर बेहोश हो रही थी छात्रा

छात्रा सदर थाने में रो- रोकर बेहोश हो रही थी. इस दौरान उसकी तबीयत भी बिगड़ गयी. पुलिस ने उसके परिवार के सदस्यों को पकड़ाने की सूचना दे दी है. छात्रा के पास से पकड़ाये इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की जब्ती सूची तैयार की गयी है.

Also Read: NET Paper Leak : छापेमारी के लिए नवादा पहुंची CBI टीम पर हमला, फर्जी समझकर ग्रामीणों ने की मारपीट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें