23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक सवार युवक को वाहन ने रौंदा, घटनास्थल पर ही मौत

शेरघाटी-चेरकी मार्ग पर स्थित चेरकीडीह गांव के समीप शनिवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 19 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. युवक की पहचान खंडैल गांव के रहनेवाले डॉ रेयाजुद्दीन खान के छोटे बेटे रेहान खान के रूप में हुई है.

शेरघाटी. शेरघाटी-चेरकी मार्ग पर स्थित चेरकीडीह गांव के समीप शनिवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 19 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. युवक की पहचान खंडैल गांव के रहनेवाले डॉ रेयाजुद्दीन खान के छोटे बेटे रेहान खान के रूप में हुई है. पूर्व प्रमुख कृष्णा नंदन कुमार व पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि जावेद खां ने बताया कि रेहान शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपनी बाइक से चेरकी जा रहा था. इसी दौरान अनियंत्रित वाहन उसे धक्का मार कर फरार हो गया. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. युवक की मौत के बाद परिवार वाले सदमे में हैं. मुखिया प्रतिनिधि ने बताया कि दो दिन बाद उसकी बहन की शादी है. पूर्व से ही 25 जून को शादी की तिथि तय है. शादी को लेकर घर में जश्न का माहौल था. दो दिन बाद घर में बहन की बरात आने वाली थी, घर के लोग शादी की तैयारी में लगे थे. लेकिन, घटना के बाद खुशी का माहौल गम में बदल गया. इधर, पूर्व उप प्रमुख कृष्णानंद कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों के अनुसार युवक को किसी एंबुलेंस ने धक्का मारा है. उन्होंने कहा कि पुलिस को इसकी जांच घर संबंधित वाहन व चालक के खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग की है. इधर, घटना के जानकारी के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें