30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर में घुसकर चोरी करने के मामले में लाइनर गिरफ्तार

गुरारू थाना क्षेत्र के बरमा गांव के कुछ दिन पहले अशोक सिंह के घर में घुसकर चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक और बदमाश को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने गुरारू थाना क्षेत्र के बरमा गांव के रहनेवाले अंशु कुमार को गिरफ्तार किया है.

गुरारू. गुरारू थाना क्षेत्र के बरमा गांव के कुछ दिन पहले अशोक सिंह के घर में घुसकर चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक और बदमाश को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने गुरारू थाना क्षेत्र के बरमा गांव के रहनेवाले अंशु कुमार को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक लाइनर का काम कर रहा था. अंशु कुमार अशोक सिंह के घर आता – जाता था. चोरी की वारदात की रात अपराधियों से मोबाइल फोन से बातचीत हुई थी. चोरी की रात यानी गुरुवार की रात को अपराधियों से मोबाइल पर कई बार बात की थी, सीडीआर से इसका खुलासा हुआ है. लाइनर अंशु ने ही अपने साथियों को जानकारी दी थी कि अशोक सिंह के घर नकदी रुपये और गहने मिलेंगे. इसके बाद चोरी की प्लानिंग की गयी. इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष चाहत कुमार ने की है. बता दें कि तीन दिन पहले अशोक सिंह के घर आधा दर्जन से अधिक बदमाश चोरी करने के लिए घर में घुस गये थे. इस दौरान उनके घर आये एक रिश्तेदार अमरजीत कुमार की नजर बदमाशों पर पड़ गयी थी. युवक बदमाशों के साथ भिड़ गया. इस दौरान रिश्तेदार को बदमाशों ने पिस्तौल के बट से हमला कर घायल कर दिया था. घायल होने के बावजूद भी एक बदमाश को पिस्तौल के साथ पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें