22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डिप्रेशन के कारण ऋचा ने की आत्महत्या, मामले में प्राथमिकी दर्ज

शहर के गेवालबिगहा मोड़ के पास स्थित सौदागर सिंह अपार्टमेंट में फ्लैट के किचन से कूद कर जान देनेवाली ऋचा सेठ के मामले में रामपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. यह प्राथमिकी ऋचा सेठ की मां ने करायी है.

गया. शहर के गेवालबिगहा मोड़ के पास स्थित सौदागर सिंह अपार्टमेंट में फ्लैट के किचन से कूद कर जान देनेवाली ऋचा सेठ के मामले में रामपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. यह प्राथमिकी ऋचा सेठ की मां ने करायी है. यह जानकारी रामपुर थानाध्यक्ष रवि कुमार ने दी है. थानाध्यक्ष ने बताया है कि ऋचा की मां अपने बेटे के साथ थाने में आयी थीं और उन्होंने लिख कर दिया है कि उनकी बेटी ऋचा इन दिनों डिप्रेशन से ग्रसित थी. इस कारण उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया है. इसमें उनकी बेटी ऋचा के पति व उनके ससुरालवालों का कोई दोष नहीं है. थानाध्यक्ष ने बताया कि ऋचा की मां के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. इधर, इस मामले को हाई-प्रोफाइल देखते हुए वरीय अधिकारियों ने इस मामले की जांच करने की जिम्मेदारी सिटी डीएसपी धर्मेंद्र भारती को दिया है, ताकि सारी बातें स्पष्ट हो सके.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें