28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

औरंगाबाद को 24 रनों से हरा सेमीफाइनल में पहुंचा समस्तीपुर

बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित कैमूर जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में बीसीए श्यामल सिन्हा अंडर-16 अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता का चौथा क्वार्टर फाइनल मैच समस्तीपुर डीसीए और औरंगाबाद डीसीए के बीच स्थानीय जगजीवन स्टेडियम भभुआ में खेला गया.

भभुआ सदर. बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित कैमूर जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में बीसीए श्यामल सिन्हा अंडर-16 अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता का चौथा क्वार्टर फाइनल मैच समस्तीपुर डीसीए और औरंगाबाद डीसीए के बीच स्थानीय जगजीवन स्टेडियम भभुआ में खेला गया. इसमें समस्तीपुर ने औरंगाबाद को करीबी मुकाबले में 24 रन से पराजित कर इस प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश किया. सुबह समस्तीपुर डीसीए ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया व टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए समस्तीपुर ने निर्धारित 40 ओवर के मैच में 39.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 196 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया. इसमें सुमन कुमार ने 71 गेंदों में 46 रन बनाया. श्वेतम कुमार ने 21 गेंद में तेज 34 रन, प्रियांशु यादव ने 37 गेंद में 30 रन और रमनदीप सिंह व अविनाश कुमार ने 14-14 रन का योगदान दिया. वहीं, गेंदबाजी में औरंगाबाद की ओर से विशाल सत्यम ने 28 रन व अर्जुन कुमार ने 38 रन खर्च करके 3-3 विकेट, आकाश कुमार ने 30 रन पर दो विकेट और प्रियांशु और विकास ने 1-1 विकेट प्राप्त किया. जवाब में औरंगाबाद की टीम 196 रन का पीछा करते हुए 37.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 172 रन ही बना सकी और लक्ष्य से 24 रन दूर रह गयी, जिसमें विकास कुमार ने 57 गेंद में 35 रन, अनमोल सिंह ने 34 गेंद में 34 रन, हिमांशु पांडेय ने 31 गेंद में 34 रन, रविशंकर ने 24 गेंद में 20 रन और अंकित ने 15 रन व प्रियांशु ने 10 रन बनाये. गेंदबाजी में समस्तीपुर की ओर से प्रियांशु यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 32 रन देकर तीन विकेट चटखाये. इसके अलावा विक्रांत कुमार ने 33 रन देकर दो विकेट और कुमार शांडियाल व आदर्श राज 1-1 विकेट प्राप्त किये. प्लेयर ऑफ द मैच की ट्रॉफी प्रियांशु यादव को ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए कैमूर डीसीए के पूर्व उपाध्यक्ष संजय सिंह ””””प्रेमी”””” ने प्रदान किया. मैच के उपरांत औरंगाबाद डीसीए के सभी खिलाड़ियों को कैमूर डीसीए की ओर से प्रमाण पत्र व मेडल देकर सम्मानित किया गया. मैच में अंपायरिंग बेगूसराय के शाहिद अख्तर और बक्सर के राजीव कमल मिश्रा व स्कोरिंग सौरव कुमार व विशाल कुमार ने किया. सोमवार को पहला सेमीफाइनल मैच ईस्ट चंपारण डीसीए और पटना डीसीए के बीच होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें