23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अभिनव कला संगम चलायेगा पौधारोपण अभियान

शहर के पाली रोड में रविवार को अभिनव कला संगम की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता अध्यक्ष कमलेश कुमार ने की. इसमें सदस्यों ने 16 जून को नाट्य महोत्सव प्रतियोगिता के सफल आयोजन की समीक्षा की.

डेहरी नगर. शहर के पाली रोड में रविवार को अभिनव कला संगम की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता अध्यक्ष कमलेश कुमार ने की. इसमें सदस्यों ने 16 जून को नाट्य महोत्सव प्रतियोगिता के सफल आयोजन की समीक्षा की. अध्यक्ष ने कहा कि संस्था के इतिहास में पहली बार झुनझुन वाटिका में नाट्य महोत्सव के सफल आयोजन की चर्चा राज्य ही नहीं, देश की सभी नाट्य संस्थाओं द्वारा की जा रही है. सभी सदस्यों व शहर के कलाप्रेमियों के सहयोग से इस प्रकार के सफल आयोजन की प्रशंसा प्रशासनिक व सामाजिक स्तर पर भी हो रही है. सचिव विनय मिश्रा ने कहा कि दिन-ब-दिन पर्यावरण के प्रति गंभीर नहीं होने के कारण इस वर्ष भीषण गर्मी ने कई संकेत दिये हैं. ऐसे में संस्था द्वारा जुलाई महीने में बड़े पैमाने पर पौधारोपण अभियान चलाया जायेगा. इसके लिए संस्था के सदस्यों की टीम कई प्रकार के कार्य कर रही है. वहीं, रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जायेगा. दिसंबर में होने वाली ऑल इंडिया नाटक प्रतियोगिता, नृत्य प्रतियोगिता, गायन प्रतियोगिता, चित्रकला प्रतियोगिता, मेहंदी प्रतियोगिता, फैशन शो प्रतियोगिता की तैयारी भी शुरू कर दी गयी है. बैठक में कोषाध्यक्ष शिव गुप्ता, महासचिव प्रो रणधीर सिन्हा, उपाध्यक्ष संजय यादव, उप सचिव सिमल सिंह, मीडिया प्रभारी इंद्र कुमार बाघा, मुकुल मणि, बी के प्रसाद, शंभू गुप्ता, ओम जी यादव, राहुल सिंह, कुंदन यादव, ज्योति शर्मा, विनय कुमार, संजय कुमार, बैजू कुमार आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें