23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदिग्ध अवस्था में सड़क के किनारे खड़ी मिली एक्सयूवी, दो हिरासत में

भोरे थाना क्षेत्र के राजघाट के पास झरही नदी के किनारे भोरे- मीरगंज मुख्य पथ पर संदिग्ध अवस्था में पुलिस को एक एक्सयूवी गाड़ी मिली है. गाड़ी पर काला शीशा लगा है. इस गाड़ी को लॉक कर उसमें सवार लोग फरार हो चुके हैं.

भोरे. भोरे थाना क्षेत्र के राजघाट के पास झरही नदी के किनारे भोरे- मीरगंज मुख्य पथ पर संदिग्ध अवस्था में पुलिस को एक एक्सयूवी गाड़ी मिली है. गाड़ी पर काला शीशा लगा है. इस गाड़ी को लॉक कर उसमें सवार लोग फरार हो चुके हैं. दूसरी तरफ पुलिस की जांच के दौरान झाड़ियां में छिपे दो लोग भागने लगे. इन्हें हिरासत में ले लिया गया है. इनसे पूछताछ की जा रही है. बताया जाता है कि भोरे थानाध्यक्ष अनिल कुमार को यह जानकारी मिली कि एक सफेद रंग की एक्सयूवी गाड़ी, जिसमें काला शीशा लगा था. वह काफी तेजी से भोरे की तरफ से हुस्सेपुर होते हुए मीरगंज की ओर जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस ने गाड़ी का पीछा शुरू किया. लेकिन पुलिस को चकमा देकर वह गाड़ी आगे निकल गयी. पुलिस की गाड़ी जब राजघाट पहुंची, तो पुलिस ने देखा कि सड़क के किनारे झाड़ियां में एक्सयूवी कार को खड़ी कर उसमें बैठे लोग वहां से फरार हो गये हैं. गाड़ी लॉक होने के कारण उसे खोला नहीं जा सका. अभी पुलिस गाड़ी का मुआयना ही कर रही थी कि वहीं पास ही झाड़ियां में छिपे दो युवक पुलिस को देखकर भागने लगे. इन्हें पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया. पकड़े गये दोनों युवक फुलवरिया थाना क्षेत्र के मजीरवा कला के बताये जा रहे हैं. दूसरी तरफ ट्रैक्टर से खींचकर गाड़ी को थाने लाया गया है. जहां उसकी जांच की जा रही है. पुलिस को अंदेशा है कि यह शराब तस्करों की गाड़ी हो सकती है, जो पुलिस को देखकर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच की बात कह रही है. जांच के बाद ही मामला सामने आ पायेगा कि आखिर हिरासत में लिये गये दोनों युवक कौन है और उनके इस गाड़ी से क्या संबंध है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें