24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करमा गांव में जमीन विवाद को ले दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट

थानाक्षेत्र के सर्किल नंबर एक स्थित करमा गांव में जमीन विवाद को ले दो पक्षों के बीच रविवार को हुई मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से करीब दस लोग घायल हो गये.

प्रतिनिधि, झाझा. थानाक्षेत्र के सर्किल नंबर एक स्थित करमा गांव में जमीन विवाद को ले दो पक्षों के बीच रविवार को हुई मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से करीब दस लोग घायल हो गये. ग्रामीणों ने घटना की सूचना 112 नंबर की पुलिस को दी. त्वरित कार्रवाई करते हुए 112 नंबर की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामला शांत कराते हुए सभी घायलों को परिजन के सहयोग से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया. रेफरल अस्पताल में उपस्थित चिकित्सक डॉ सादाब अहमद ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. एक पक्ष से घायल की पहचान मो हामिद, अफरीदी, मो सदाम जबकि दूसरे पक्ष से घायल की पहचान मो तोहिद अंसारी, मो मुजामिल अंसारी, मो रहूफ, इश्तियार अंसारी, तजमूल अंसारी, सरफुद्धीन अंसारी व जहांना खातुन के रूप में हुई है. चिकित्सक ने सभी घायलों को खतरे से बाहर बताया है. दोनों पक्ष के लोगों ने पैसे लेकर जमीन की खरीद-फरोख्त मामले की मारपीट की बात बताया है. दोनों पक्षों ने थाना में आवेदन देने की बात बताया है. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें