26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उप- मुख्यमंत्री के जाते ही तारापुर की सड़कों पर पुन: अतिक्रमण

राज्य के उप-मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के शुक्रवार को आगमन पर तारापुर शहीद स्मारक चौक से लेकर खड़गपुर-तारापुर मुख्य मार्ग को अतिक्रमण मुक्त कराया गया था.

तारापुर. राज्य के उप-मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के शुक्रवार को आगमन पर तारापुर शहीद स्मारक चौक से लेकर खड़गपुर-तारापुर मुख्य मार्ग को अतिक्रमण मुक्त कराया गया था. जिससे सड़क चौड़ी एवं सुंदर दिखने लगी थी. लेकिन उप-मुख्यमंत्री के जाने के 24 घंटे भी नहीं बीते कि तारापुर थाना के बाहर एवं शहीद स्मारक के सामने अतिक्रमणकारियों का पुनः कब्जा हो गया.

तारापुर नगर पंचायत के मुख्य बाजार की हृदयस्थली राधा गोविंद ठाकुरबाड़ी से शहीद स्मारक चौक तक काफी घनी आबादी है. तारापुर का हाट, सब्जी मंडी, मिठाइयों की दुकान के कारण सर्वाधिक भीड़ भी इसी क्षेत्र में होती है. वर्तमान में इस जगह से गुजरना किसी कठिन परीक्षा देने से कम नहीं है. सड़क किनारे बनाया गया नाला पूरी तरह से जाम है और कई जगहों पर नाले के गंदा पानी का जमाव कुछ इस तरह है कि लोग बगैर इसमें पैर रखे निकल ही नहीं सकते हैं. ई-रिक्शा, बस, ट्रक, बाइक सहित निजी वाहनों का भार कुछ इस कदर है कि यहां पर जाम आम है. वहीं सड़क किनारे बने फुटपाथ पर सब्जी बिक्रेता इतनी भी जगह नहीं देते कि राहगीर पैदल चल सके. लेकिन उपमुख्यमंत्री के आगमन पर शहीद स्मारक के आसपास अतिक्रमण हटाकर पूरी तरह साफ-सफाई की गयी थी और ब्लिचिंग पाउडर का छिड़काव किया गया था. उनके जाते ही स्थिति यथावत हो गयी और लाेग परेशान हो उठे. वहीं थाना परिसर से सटे मोहनगंज लोहरसारी के पास सडकों पर नाले के पानी का जलजमाव था. जिससे आने जाने वाले राहगीरो को काफी परेशानी होती रही. गंदे पानी के बीच वाहनों के परिचालन से लोगों का कपड़ा खराब हो रहा था.

कहते हैं कार्यपालक पदाधिकारी

नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी डॉ विपिन कुमार ने बताया कि वैसे लोगों जो बगैर इजाजत के नल एवं समरसेबल के गाद को मुख्य शहर पर फैलाने का काम कर रहे हैं. उन्हें नोटिस भेजी जायेगी एवं विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी. साथ ही तारापुर बाजार से स्थाई रूप से अतिक्रमण हटाया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें