24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

उत्पाद विभाग की टीम रविवार को कर्पूरीग्राम गांव में छापेमारी कर अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया.

समस्तीपुर : उत्पाद विभाग की टीम रविवार को कर्पूरीग्राम गांव में छापेमारी कर अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपित की पहचान कर्पूरीग्राम गांव के वार्ड पांच निवासी रणधीर सिंह के रूप में की गयी है. उत्पाद अधीक्षक शैलेन्द्र चौधरी ने बताया कि रविवार को सूचना मिली की कर्पूरीग्राम गांव में चोरी छुपे अंग्रेजी शराब की तस्करी की जा रही है. उत्पाद विभाग की टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उक्त स्थल के आसपास संभावित ठिकानों पर दबिश बनायी. इस दौरान उक्त आरोपित के पास से 6. 375 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद हुआ.

छिनतई के दौरान मारपीट, जख्मी

बिथान : थाना क्षेत्र के सोहमा गांव निवासी अरुण कुमार साह ने रविवार को थाना में आवेदन दिया है. इसमें आधा दर्जन लोगों पर जानलेवा हमला करने एवं छिनतई का आरोप लगाया है. आवेदन में कहा गया है कि शनिवार की रात गांव के हटिया से घर की जा रहे थे. इसी बीच आरोपितों ने रास्ते में घेर कर मारपीट की. जेब से दो हजार रुपये छीन कर फरार हो गये. जख्मी हालत में 112 पर फोन करने पर पुलिस पहुंची. इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिथान ले गये. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार किया. थाना अध्यक्ष जवाहरलाल राम ने बताया कि आवेदन मिला है. पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें