31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

होटलों, धर्मशालाओं व लॉज में शराब के सेवन पर पूरी तरह से रोक

जिले में अगर किसी भी होटल, लॉज व धर्मशालाओं में कोई व्यक्ति शराब का सेवन करते हुए पकड़ा जायेगा तो उक्त व्यक्ति के साथ-साथ होटल संचालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

गिरिडीह.

जिले में अपराध नियंत्रण को लेकर एसपी के निर्देश पर रविवार की शाम नगर थाना में शहर के विभिन्न होटलों, धर्मशालाओं व लॉज के संचालकों व मैनेजरों के साथ बैठक आयोजित की गयी. बैठक में नगर थाना प्रभारी शैलश प्रसाद व मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो उपस्थित रहे. इसके अलावा इस बैठक में शहर के सभी होटल, लॉज, धर्मशालाओं के संचालक व मैनेजर मौजूद रहे. बैठक में मुख्य रूप से नगर थाना प्रभारी ने सभी को सख्त चेतावनी देने हुए कहा कि अपराध नियंत्रण को लेकर गिरिडीह पुलिस काफी गंभीरता से कार्य कर रही है. इसके साथ ही आपराधिक किस्म के लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में दूसरे जिलों से कई प्रकार की घटनाएं सामने आ रही हैं. इसे देखते हुए गिरिडीह पुलिस भी अब सख्त हो गयी है. उन्होंने होटल, लॉज, धर्मशालाओं के संचालक व मैनेजरों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी हाल में बिना पहचान पत्र के किसी भी अंजान व्यक्ति को नहीं ठहराना है, अगर कोई भी व्यक्ति किराये पर रूम लेने के लिए आता है तो अच्छे से जांच-पड़ताल कर उससे पहचान पत्र लेकर हीं उन्हें रूम किराये पर दें. अगर ऐसा नहीं पाया गया तो कड़ी कार्रवाई की जायेगी. इसके अलावा किसी भी हाल में होटलों, लॉज व धर्मशालाओं में शराब के सेवन करने की इजाजत किसी को नहीं दी जायेगी. अगर किसी भी होटल, लॉज व धर्मशालाओं में कोई व्यक्ति शराब का सेवन करते हुए पकड़ा जायेगा तो उक्त व्यक्ति के साथ-साथ होटल संचालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. होटलों, लॉज, धर्मशालाओं से अगर देह व्यापार करने की शिकायत मिलती है तो सील करने के साथ दोषी को जेल भी भेजा जायेगा. अपने-अपने होटल, धर्मशाला और लॉज के बाहर सार्वजनिक रूप से पुलिस का नंबर डिसप्ले करें. सीसीटीवी कैमरा भी पूरी तरह से काम करना चाहिए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें