23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदेहास्पद परिस्थिति में युवक की मौत, जांच शुरू

मजदूरी कर घर लौट रहे 30 वर्षीय युवक की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गयी. घटना देवरी थाना क्षेत्र के मनकडीहा गांव की है. मनोज यादव रविवार को गड़ियादिघी निवासी समीम अंसारी के आवास निर्माण कार्य मे मजदूरी करने गया था.

देवरी.

मजदूरी कर घर लौट रहे 30 वर्षीय युवक की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गयी. घटना देवरी थाना क्षेत्र के मनकडीहा गांव की है. जानकारी के मुताबिक मनकडीहा गांव का मनोज यादव रविवार को गड़ियादिघी निवासी समीम अंसारी के आवास निर्माण कार्य मे मजदूरी करने गया था. कार्यस्थल पर जमीन को लेकर मामला उत्पन्न हो जाने के बाद वह वापस अपने घर लौट रहा था. रास्ते में अचानक गिरकर बेहोश हो गया. परिजनों ने उसे उपचार के लिए चतरो स्थित निजी चिकित्सा केंद्र पर ले गये, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर, मजदूर का शव गांव पहुंचते हीं हंगामा हो गया. परिवार के सदस्य व ग्रामीण मजदूर के शव को कार्यस्थल पर रखकर मुआवजा देने की मांग करने लगे. घटना की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर जमा हो हो गए. पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गयी. पुलिस इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो, थाना प्रभारी सोनू कुमार साहू, एसआई रिशु सिन्हा, रामपुकार सिंह सदल-बल मौके पर पहुंचे. इधर, स्थानीय जनप्रतिनिधियों व समाजसेवियों ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाया. साथ ही पीड़ित परिवार को मुआवजा भी दिलवाया गया. थाना प्रभारी सोनू कुमार साहू ने बताया कि मजदूर की पत्नी ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें