30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वॉलीबाल प्रतियोगिता के साथ ओलंपिक डे का खेल कार्यक्रम शुरू

23 से 29 जून तक आयोजित किये जायेंगे खेल कार्यक्रम

वरीय संवाददाता, धनबाद.

ओलंपिक डे कार्यक्रम के तहत रविवार को वैश्विक स्तर पर 23 से 29 जून तक सप्ताहव्यापी खेल कार्यक्रम शुरू हो गया. इसके तहत आज धनबाद जिला ओलिंपिक संघ की ओर से हीरापुर चिल्ड्रन पार्क स्थित वॉलीबाल कोचिंग सेंटर में वॉलीबाल प्रदर्शनी मैच का आयोजन किया गया. सूरज प्रकाश लाल के नेतृत्व में खेल संपन्न हुआ. प्रदर्शनी मैच के दौरान पुरुषों की स्पर्धा में सीनियर एकादश ने यूथ एकादश को 25 -19, 25 – 21 से पराजित कर ओलिंपिक डे कप पर कब्जा जमाया. वहीं महिलाओं की स्पर्धा में यूथ एकादश ने जूनियर एकादश को 25- 21, 13 -25, 16- 15 से हराकर खिताब अपने नाम किया.

मैच के अंत में धनबाद जिला ओलिंपिक संघ के अध्यक्ष एसएम हाशमी, वरीय उपाध्यक्ष रेजा इस्तियाक, महासचिव रंजीत केशरी, संयुक्त सचिव तारकनाथ दास तथा कार्यकारी सदस्य प्रियरंजन कुमार ने विजेता व उप विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान किया गया. ओलिंपिक डे कार्यक्रम के तहत कबड्डी स्पर्धा का आयोजन सोमवार को पूर्वाह्न 11 बजे दून पब्लिक स्कूल में किया जायेगा.

अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस दौड़ के विजेता बने हर्ष भारद्वाज :

जिला वालीबाल संघ धनबाद ने रविवार को अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस के अवसर पर वॉलीबॉल स्टेडियम हीरापुर में आयोजित तीन किलोमीटर दौड़ में हर्ष भारद्वाज पहले, राहुल सिंह दूसरे और रोहित यादव तीसरे स्थान पर रहे. पहले,दूसरे और तीसरे स्थान पर आने वाले प्रतिभागियों को 26 जून को आयोजित सम्मान समारोह में सम्मानित किया जाएगा. दौड़ का आयोजन धनबाद जिला वाॅलीबाॅल संघ के महासचिव एवं अपर सचिव जिला ओलंपिक संघ के सूरज प्रकाश लाल ने किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें