23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रालोमो ने शाहाबाद और मगध में हार की समीक्षा की

राष्ट्रीय लोक मोर्चा ने पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में रविवार को बैठक की. इसमें शाहाबाद एवं मगध क्षेत्र में एनडीए की हार की समीक्षा हुई.

संवाददाता, पटना राष्ट्रीय लोक मोर्चा ने पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में रविवार को बैठक की. इसमें शाहाबाद एवं मगध क्षेत्र में एनडीए की हार की समीक्षा हुई. इस दौरान सभी कार्यकर्ताओें ने एनडीए की हार को एनडीए की राष्ट्रीय बैठक में उठाने की बात राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से कही. मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि रालोमो के सभी कार्यकर्ता एनडीए की मजबूती के लिए हमेशा तैयार रहें. प्रदेश प्रवक्ता रामपुकार सिन्हा ने बताया कि इस बैठक में आगामी पांच व छह जुलाई को पटना में दो दिवसीय राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक का निर्णय लिया गया. मौके पर पार्टी के अंगद कुशवाहा, जंगबहादुर कुशवाहा, सुभाष चंद्रवंशी, प्रशांत पंकज, रिंकू सोनी, सुभाष कुशवाहा आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें