23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विद्यार्थी सीसी व एलायंस सीसी जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के फाइनल में

पटना जिला क्रिकेट संघ संचालन समिति द्वारा आयोजित पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के फाइनल में एलायंस सीसी की भिड़ंत विद्यार्थी सीसी से होगी. रविवार को खेले गये सेमीफाइनल में विद्यार्थी सीसी ने ब्लू स्टार और एलायंस सीसी ने साधनापुरी सीसी को हराया.

पटना. पटना जिला क्रिकेट संघ संचालन समिति द्वारा आयोजित पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के फाइनल में एलायंस सीसी की भिड़ंत विद्यार्थी सीसी से होगी. रविवार को खेले गये सेमीफाइनल में विद्यार्थी सीसी ने ब्लू स्टार और एलायंस सीसी ने साधनापुरी सीसी को हराया. फतेहपुर ग्राउंड पर खेले गये पहले सेमीफाइनल में ब्लू स्टार ने पहले बैटिंग करते हुए 20.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 94 रन बनाये. जवाब में विद्यार्थी सीसी ने 23.3 ओवर में चार विकेट पर 95 रन बना कर मैच अपने नाम कर लिया. विजेता टीम के प्रियांशु यादव को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. वहीं, खेमनीचक ग्राउंड पर दूसरे सेमीफाइनल मैच में एलायंस सीसी ने पहले बैटिंग करते हुए 32.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 238 रन बनाये. जवाब में साधनापुरी की टीम मात्र 39 रन पर ऑलआउट हो गयी. आयुष कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें