23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेसियों ने शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला फूंका

नीट-यूजी 2024 परीक्षा पेपर लीक मामले में विरोध-प्रदर्शन

धनबाद.

नीट-यूजी 2024 परीक्षा पेपर लीक मामले के विरोध में धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी ने रविवार को रणधीर वर्मा चौक पर प्रदर्शन किया. केंद्र सरकार के विरोध में नारे लगाते हुए शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला जलाया. साथ ही मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की. नेतृत्व करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोष सिंह ने कहा : देश के छात्रों के भविष्य की सुरक्षा के लिए कांग्रेस पार्टी प्रतिबद्ध. नीट परीक्षा मामला में केंद्र सरकार पूरी तरह से कठघरे में खड़ी है. मौके पर शमशेर आलम, रामगोपाल भुवानिया, रवि रंजन, अशोक लाल, नवनीत नीरज, लक्ष्मण तिवारी, राजेश्वर सिंह यादव, अक्षयवर प्रसाद, योगेंद्र सिंह योगी, जावेद रजा, महेंद्र दुबे, सोनु, हरेंद्र शाही, संजय जयसवाल, दिलीप मिश्रा, गुड्डू खान, राहुल राज, दिनेश यादव, दिलीप मिश्रा, इम्तियाज अली, मृत्युंजय सिंह, राहुल राज, सेफुद्दीन अंसारी, कार्तिक घोष, डेबिड सिंह, जय प्रकाश चौहान, मो प्रिंस, पवन यादव, विशाल राउत, पिंटू तुरी, गेरूल हसन, प्रीतम रावानी व राजीव पांडेय आदि उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें

बरवाअड्डा के एक आवासीय कॉलोनी के संचालक के खिलाफ थाना में शिकायत

बरवाअड्डा.

बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के एक आवासीय कॉलोनी में रहनेवाले लोगों ने रविवार को बरवाअड्डा थाना में शिकायत की है. आवासीय कॉलोनी के प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. ट्रस्ट के सचिव भाव शंकर पाठक ने आवासीय कॉलोनी के एक पदाधिकारी पर फोन पर धमकी देने का आरोप लगाया है. थाना में दिये आवेदन में कॉलोनी के लोगों ने कहा है कि बिल्डर ने सोसाइटी एक्ट में अभी तक निबंधन नहीं कराया है. इसके कारण कॉलोनी अव्यवस्थित है. इस वजह से लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है. 22 जून को ट्रस्ट के पदाधिकारियों की बैठक आवासीय कॉलोनी के परिसर में चल रही थी. इस दौरान ट्रस्ट के सचिव भाव शंकर पाठक को आवासीय कॉलोनी के एक पदाधिकारी ने बैठक नहीं करने को कहा. धमकी दी, कहा बैठक की, तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना. आवासीय कॉलोनी के उस पदाधिकारी की धमकी से ट्रस्ट के सभी सदस्य भयभीत हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें