28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोनारपुर में व्यवसायी पर जानलेवा हमला

दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर थाना क्षेत्र में एक व्यवसायी पर जानलेवा हमला व उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी करने की शिकायत दर्ज की गयी है.

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर थाना क्षेत्र में एक व्यवसायी पर जानलेवा हमला व उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी करने की शिकायत दर्ज की गयी है. हमले में व्यवसायी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज करायी गयी है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. सूत्रों के अनुसार, पीड़ित सोनारपुर में इमारत निर्माण सामग्री के व्यवसाय से जुड़ा है. उसने शकील मिस्त्री नामक एक व्यक्ति को कुछ निर्माण सामग्री बेची थी. हालांकि. करीब 80 हजार रुपये की राशि मिस्त्री ने नहीं दी थी. व्यवसायी यह रकम देने के लिए बार-बार शकील को कह रहा था. शकील पर आरोप है कि वह रविवार को अपने सहयोगियों के साथ व्यवसायी के घर पर पहुंचा और उसकी जमकर पिटाई की. धारदार हथियार से उसपर वार भी किया गया. जब व्यवसायी की पत्नी से उनका विरोध किया, तब आरोपियों ने उससे छेड़खानी भी की. घटना के बाद व्यवसायी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके सिर पर तीन टांके व एक कान में दो टांके पड़े हैं. घटना को लेकर शकील के अलावा साहिल मिस्त्री, ताहिर हुसैन, जमालउद्दीन व अन्य के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें