29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kal Ka Rashifal 25 June 2024: कल वाद-विवाद में बुरे फंसेंगे इन राशि वाले लोग, जानें मेष से मीन तक का राशिफल

Kal Ka Rashifal 25 June 2024: कल का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. आपका दिन शुभ रहेगा या अशुभ. यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल

Kal Ka Rashifal 25 June 2024

मेष राशि- कल व्यापार में आपको अपने किसी पार्टनर से धोखा मिलने की संभावना है, इसलिए आप पार्टनरशिप के काम पर पूरी निगरानी रखें.वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण बनाए रखें. आप किसी वाद विवाद से दूर रहे, नहीं तो आपको उसमें समस्या हो सकती है.कार्यक्षेत्र में अपने कामों पर फोकस बनाए रखें.
शुभ अंक-1
शुभ रंग-सफ़ेद

वृष राशि- कल प्रेम जीवन जी रहे लोगों के संबंधों में मधुरता आएगी और पर जीवनसाथी से आपको प्रेम व सहयोग नहीं मिलेगा. आप अपने किसी इच्छा को लेकर अपने परिजनों से बातचीत कर सकते हैं. किसी के कहने में आकर आप कोई बड़ा निवेश न करें.कल का दिन आपके लिए शांतिपूर्ण रहने वाला है.
शुभ अंक-2
शुभ रंग-बैगनी

मिथुन राशि- कल के दिन कुछ काम बिगड़ने से कोई भारी नुकसान हो सकता है. आप किसी अजनबी से कोई लेनदेन ना करें, नहीं तो इससे आपको समस्या होगी. आपने यदि किसी से कोई गुप्त जानकारी शेयर की है, तो वह इसका फायदा उठा सकते हैं.राजनीति में कार्यरत लोगों को अपने कामों से एक नई पहचान मिलेगी
शुभ अंक-3
शुभ रंग-केसरिया

कर्क राशि- कल आप विपरीत परिस्थिति में क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें. कोई कानूनी मामला यदि लंबे समय से लटक रहा था, तो वह आपको परेशान करेगा.कल किसी भी हालत में उधार चुकाना पड़ सकता है जिससे आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर हो जाएगी.
शुभ अंक-4
शुभ रंग-ग्रे

सिंह राशि- कल का दिन आपके लिए ऊर्जा से भरा दिन नहीं है और आप छोटी-छोटी बातों पर झुंझलाएंगे. कल अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान हो सकता है. अपने परिवार को पर्याप्त समय दें. उन्हें महसूस करें कि आप उनका ख़याल रखते हैं.
शुभ अंक-1
शुभ रंग-लाल

कन्या राशि- कल कार्यक्षेत्र में आप अपने काम में प्रगति देखेंगे. कल आपके पास खाली समय होगा और इस समय का इस्तेमाल आप ध्यान योग करने में कर सकते हैं. कल शाम के समय आपका घर मेहमानों से भर सकता है.आपके पास खाली समय हो तो अपने करीबियों के साथ वक्त बिताएं.
शुभ अंक-6
शुभ रंग-हरा

तुला राशि- कल के दिन आपकी सेहत बढ़िया रहेगी.कल के दिन धन हानि होने की संभावना है इसलिए लेन-देन से जुड़े मामलों में जितना आप सतर्क रहेंगे उतना ही आपके लिए अच्छा रहेगा. दफ़्तर में जिसे आप अपना दुश्मन समझते थे, वह दरअस्ल आपका शुभचिंतक है.वक्त के साथ चलना आपके लिए अच्छा है
शुभ अंक-7
शुभ रंग-ब्लू

Also Read: Ashadha Month 2024 Rashifal: आषाढ़ मास शुरू, जानें इस माह में किन राशि वालों की चमकेगी किस्मत और किसके लिए रहेगा कष्टकारी

वृश्चिक राशि- कल का दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन है, जिन्हें करके आप ख़ुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं. आपका धन कई चीजों पर खर्च हो सकता है, आपको कल के लिए अच्छा बजट प्लान करने की आवश्यकता है इससे आपकी कई परेशानियां दूर हो सकती हैं.
शुभ अंक-8
शुभ रंग-पीला

धनु राशि- कल कार्य क्षेत्र में आप किसी गलतफहमी का शिकार हो सकते है , लेकिन अपने सहकर्मियों की आलोचना करने से बचे.आज आप तनाव और गुस्से में आ सकते है और आप इसकी भड़ास अपने सहयोगियों पर निकाल सकते है. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.
शुभ अंक-5
शुभ रंग-नारंगी

मकर राशि- कल के दिन बच्चों के साथ आप सुकून पाएंगे. किसी इंटरव्यू में जाने के लिए अच्छा समय है.कल जितना हो सके लोगों से दूर रहें. लोगों को वक्त देने से बेहतर है अपने आपको वक्त दें. किसी करीबी दोस्त की मदद से आज कुछ करोबारियों को अच्छा-खासा धन लाभ होने की संभावना है.
शुभ अंक-7
शुभ रंग-सफ़ेद

कुंभ राशि- कल कोई लेनदार आपके दरवाजे पर आ सकता है और आपसे पैसे उधार मांग सकता है. उन्हें पैसे लौटाकर आप आर्थिक तंगी में आ सकते हैं. कोई दोस्त अपनी निजी समस्याओं के समाधान के लिए आपसे सलाह मांग सकता है.
शुभ अंक-11
शुभ रंग-हरा

मीन राशि- कल का दिन कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएँ. जीवनसाथी और बच्चों से अतिरिक्त स्नेह और सहयोग मिलेगा. कल का दिन उन उम्दा दिनों में से एक दिन है जब कार्यक्षेत्र में आप अच्छा महसूस करेंगे.बोलने से पहले दो बार सोचें.
शुभ अंक-9
शुभ रंग-लाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें