21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गलत पार्किंग पर ऑटो चालक को आरपीएफ जवान ने पीटा, विरोध में चार घंटे तक काटा बवाल

टाटानगर रेलवे स्टेशन के पास गलत पार्किंग के कारण ऑटो चालक की आरपीएफ के जवानों ने पिटाई कर दी. टेम्पो चालक घायल हो गया. इसके बाद टेम्पो चालकों ने एकजुटता दिखाते हुए टाटानगर आरपीएफ पोस्ट पर जाकर जमकर हंगामा किया.

चालकों का आरोप – आरपीएफ कर रही मनमानी, थानेदार ने कहा- ड्रॉपिंग लाइन में लगता है ऑटो का जमावड़ा प्रमुख संवाददाता, जमशेदपुर. टाटानगर रेलवे स्टेशन के पास गलत पार्किंग के कारण ऑटो चालक की आरपीएफ के जवानों ने पिटाई कर दी. टेम्पो चालक घायल हो गया. इसके बाद टेम्पो चालकों ने एकजुटता दिखाते हुए टाटानगर आरपीएफ पोस्ट पर जाकर जमकर हंगामा किया. पुलिस जवानों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. इसको लेकर इन लोगों ने जमकर नारेबाजी की. करीब चार घंटे तक यह हंगामा होता रहा. चालकों का कहना था कि आरपीएफ स्टेशन में मनमानी कर रही है. उनके खिलाफ हमेशा कदम उठाया जाता है. भाड़ा लेने नहीं दिया जा रहा है. टेम्पो को पार्क जब सही जगह की जाती है, तो भी मारपीट किया जाता है. इन लोगों ने आरोपी जवान के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने की मांग की. करीब चार घंटे के हंगामा के बाद आरपीएफ थाना प्रभारी पहुंचे और मामले को शांत कराया. चालकों की आती है शिकायत, इन और आउट गेट हो जाता है जाम आरपीएफ थाना प्रभारी ने टेम्पो चालकों से बातचीत की. उन्होंने आश्वासन दिया कि टेम्पो चालकों के साथ मानवतापूर्वक कदम उठाया जायेगा. दोषी पुलिस जवान के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जायेगी. लगातार टेंपो चालकों के खिलाफ शिकायत आ रही थी. इन और आउट गेट पर और ड्रॉपिंग लाइन में टेंपो का जमावड़ा रहता है. खास करके जब सुपरफास्ट और राजधानी जैसी ट्रेन जब पहुंचती है तो इन और आउट गेट पूरी तरह जाम हो जाता है. लगातार टेंपो चालकों के निवेदन किया जाता है कि ट्रैफिक बाधित ना हो सुचारू चले, मुख्य सड़क होने के जाम जैसी स्थितियां बनी रहती है. मामले की जांच की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें