28.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

10 वर्षीय बालिका से दुराचार की कोशिश, दो पर प्राथमिकी

डुमरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय एक बालिका के साथ दुराचार की कोशिश का मामला सामने आया है. घटना 21 जून की शाम की है.

सीतामढ़ी. डुमरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय एक बालिका के साथ दुराचार की कोशिश का मामला सामने आया है. घटना 21 जून की शाम की है. घटना के संबंध में बालिका की नानी ने प्राथमिकी करायी है. जिसमें थाना क्षेत्र के धोधना गांव निवासी रामज्ञान मुखिया के पुत्र संतोष कुमार (19) एवं थाना क्षेत्र शिवहर गांव के एक नाबालिक छात्र को नामजद किया है. प्राथमिकी में महिला (नानी) ने बताया है कि घटना के दिन उसकी नतनी घर के सामने चपाकाल पर पानी के लिए गयी तो नहीं लौटी. फिर उसकी खोजबीन शुरू की गयी. खोजते हुए वह बगल के मकई के खेत में पहुंची. वहां उक्त बालिका की आहट सुनाई दी. तभी देखा कि संतोष भाग रहा है. उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह फरार होने में सफल रहा. थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार ने बताया कि कार्रवाई करते हुए नाबालिग छात्र को गिरफ्तार कर बाल सुधारगृह मुजफ्फरपुर भेज दिया है. वहीं फरार आरोपी कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें