28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्व के विवाद में मारपीट में चार जख्मी, भर्ती

र्व के विवाद को लेकर मारपीट की घटना में चार लोग जख्मी हो गए. जख्मी आवापुर निवासी राकेश ठाकुर की पत्नी रेणु देवी,

पुपरी. पूर्व के विवाद को लेकर मारपीट की घटना में चार लोग जख्मी हो गए. जख्मी आवापुर निवासी राकेश ठाकुर की पत्नी रेणु देवी, गंगौल के अनवर नदाफ का पुत्र अली हुसैन, घोघरहाचट्टी के मो वसीम का पुत्र मो खुर्शीद व बाथ असली के मो अंसार की पत्नी चांदनी खातून को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया. भूमि विवाद में महिला को मारपीट कर जख्मी किया

सुरसंड. भूमि विवाद में थाना क्षेत्र के राधाउर गांव में कुछ लोगों ने एक महिला को मारपीट कर जख्मी कर दिया. घटना को लेकर पुनीता देवी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें गांव के ही हिमांशु कुमार, शिवशंकर ठाकुर, ललिता देवी, किरण देवी व आशा कुमारी पर मारपीट करते हुए आभूषण छीन लेने का आरोप लगाया गया है.

390 बोतल देसी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

सुरसंड. इंडो-नेपाल बॉर्डर पर गश्त लगा रहे स्थानीय कैंप के एसएसबी जवानों ने रविवार की रात पिलर संख्या 303/8 के समीप नेपाल से तस्करी कर लायी जा रही 300 एमएल का 390 बोतल (117 लीटर) देसी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. जबकि दो तस्कर शराब की बारी छोड़ अंधेरा का फायदा उठाकर भाग निकला. पकड़े गए दोनों तस्कर की पहचान क्रमशः सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के राजोपट्टी निवासी शंभु मुखिया के पुत्र रविशंकर मुखिया व बरियारपुर निवासी रामसुरत चौधरी के पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है. एसएसबी ने जब्त शराब के साथ गिरफ्तार दोनों तस्कर को सुरसंड थाना के हवाले कर दिया है.

छह माह पूर्व अपह्त लड़की बरामद, कोर्ट में बयान

सुरसंड. थाना क्षेत्र के एक गांव से विगत छह माह पूर्व अपहृत हुई लड़की को पुलिस ने राधाउर मोड़ के समीप से बरामद किया है. थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि अपहरण को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. उन्होंने बताया कि सअनि अरुण कुमार पूरी के नेतृत्व में बरामद की गयी अपहृता को 164 के बयान के लिए न्यायालय भेजा गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें