29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूजा ने डबल हैट्रिक सहित किये सात गोल, युवा ने जोरार को 12 गोल से हराया

छोटानागपुर एथलेटिक्स एसोसिएशन (सीएए) की ओर से प्रथम स्वर्गीय अमिताभ चौधरी रांची महिला फुटबॉल लीग में सोमवार को सशक्त क्लब, तरुण घोष एफसी धुर्वा, स्टार वॉरियर्स चडरी कांके व युव क्लब ने जीत दर्ज की.

स्वर्गीय अमिताभ चौधरी महिला फुटबॉल लीगरांची. छोटानागपुर एथलेटिक्स एसोसिएशन (सीएए) की ओर से प्रथम स्वर्गीय अमिताभ चौधरी रांची महिला फुटबॉल लीग में सोमवार को सशक्त क्लब, तरुण घोष एफसी धुर्वा, स्टार वॉरियर्स चडरी कांके व युव क्लब ने जीत दर्ज की. खेलगांव के प्रैक्टिस ग्राउंड में खेले गये पहले मैच में स्टार वॉरियर चडरी कांके ने एसएसएफसी नगड़ी को 1-0 से हराया. टीम के लिए 41वें मिनट में बिनी कुमारी ने गोल किया. दूसरे मैच में युवा क्लब ने एसबीसी जोरार नामकुम को 12 गोल से धोया. टीम के लिए पूजा ने डबल हैट्रिक सहित सात गोल अपने नाम किये. पूजा ने दूसरे, 15वें, 19वें, 23वें, 29वें, 46वें व 51वें मिनट में गोल किया. वहीं सलोनी ने 28वें, डॉली ने 38वें, निशा कुमारी ने 42वें, पिंकी ने 43वें व संगीता ने 57वें मिनट में गोल किया. वहीं स्टेडियम ग्राउंड में खेले गये पहले मैच में तरुण संगम धुर्वा ने सिल्ली को 4-0 से हराया. इसमें सीमा ने 14वें, अनामिका ने 26वें, कल्पना ने 29वें व काजल कुमारी ने 52वें मिनट में गोल किया. दूसरे मुकाबले में सशक्त ने रांची रेकर्स को 1-0 से हराया.

बीटी इलेवन, एफसी डहूटोली, एफसी झारखंड, सनराइज व गोसाइ ब्रदर्स जीते

बी डिवीजन फुटबॉल लीग का पहला मैच लिटिल स्टार व सुरूड एफसी के बीच गोल रहित समाप्त हुआ. दूसरे मैच में बीटी इलेवन ने एसएफसी सपारोम को 2-0 से हराया. तीसरे मैच में एफसी डहूटोली ने क्रूसेडर एफसी को 1-0 से हराया. चौथे मैच में एफसी झारखंड ने लिटिल एंजेल गोवा को 4-2 से पराजित किया. एक और मेच में गोसाइ ब्रदर्स ने यूनिटी एफसी पाहनटोली को 2-1 से हराया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें