26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोली लगने के बाद भी दारोगा का बेटा कार चला पहुंचा थाना, पुलिस ने भेजा अस्पताल

सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र के मणि छपरा गांव में रविवार की देर शाम एक युवक को दूसरे पक्ष के द्वारा गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. बावजूद इसके जख्मी युवक ने साहस का परिचय देते हुए खुद कार चला कर रात में ही एकमा थाना परिसर में पहुंच कर अपनी आपबीती पुलिस के समक्ष बतायी.

सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र के मणि छपरा गांव में रविवार की देर शाम एक युवक को दूसरे पक्ष के द्वारा गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. बावजूद इसके जख्मी युवक ने साहस का परिचय देते हुए खुद कार चला कर रात में ही एकमा थाना परिसर में पहुंच कर अपनी आपबीती पुलिस के समक्ष बतायी. तत्काल पुलिस ने जख्मी युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां जख्मी युवक की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के मणि छपरा गांव निवासी अशोक पांडेय के पुत्र दीपक पांडेय (25 वर्ष) के रूप में की गयी. बताया गया है कि जख्मी युवक के पिता बिहार पुलिस पटना में दारोगा व मां चनचौरा ग्राम पंचायत की वार्ड सदस्या हैं. सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बताया कि दीपक पांडेय के सीने में गोली फंस गयी है, जिसको देखते हुए उसे बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. सदर अस्पताल में उपचार के दौरान दीपक पांडेय ने बताया कि मणि छपरा गांव में उनके पड़ोसी अशोक कश्यप ने उन्हें गोली मारी है. बिहार के बाहर के रहनेवाले अशोक कश्यप गांव में अपना घर बनाने के बाद अपना प्रभाव स्थापित करना चाहते हैं जिसके विरोध के चलते उसने मुझे गोली मारी है. मणि छपरा गांव निवासी व बिहार पुलिस में राजधानी पटना में पुलिस अवर निरीक्षक के पद पर तैनात अशोक पांडेय के पुत्र दीपक पांडेय को रविवार की रात गोली मार जख्मी कर दिये जाने के मामले में एकमा थाने में आरोपित अशोक कश्यप के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज कर ली गयी है. यह प्राथमिकी जख्मी दीपक पांडेय की माता व चनचौरा पंचायत के वार्ड आठ की सदस्या मधु देवी के द्वारा थाने में दिये गये आवेदन के आधार पर पुलिस द्वारा की गयी है. बहरहाल, वारदात को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं. वहीं, एकमा पुलिस ने एफआइआर दर्ज करने के बाद आरोपित की गिरफ्तारी के लिए आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें