26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हबीबपुर : माॅनसून की तैयारी को लेकर सशक्त स्थाई समिति की बैठक

माॅनसून को देखते हुए हबीबपुर नगर पंचायत कार्यालय में सोमवार को सशक्त स्थायी समिति की बैठक हुई. इसमें माॅनसून की तैयारी पर चर्चा की गयी. बैठक की अध्यक्षता कर रहे मुख्य पार्षद मो शहाबुद्दीन ने स्वच्छता एजेंसी को कई दिशा-निर्देश दिये.

माॅनसून को देखते हुए हबीबपुर नगर पंचायत कार्यालय में सोमवार को सशक्त स्थायी समिति की बैठक हुई. इसमें माॅनसून की तैयारी पर चर्चा की गयी. बैठक की अध्यक्षता कर रहे मुख्य पार्षद मो शहाबुद्दीन ने स्वच्छता एजेंसी को कई दिशा-निर्देश दिये. समिति ने पंप सेट और सक्शन मशीन की खरीदारी करने का निर्णय लिया. पूर्व की योजनाओं को यथाशीघ्र पूर्ण करने का भी निर्देश दिया गया. बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी मनीष कुमार, उपमुख्य पार्षद मो रज्जी आलम, वार्ड पार्षद पंकज कुमार, मुन्नी, बॉबी परवीन व कार्यालय कर्मी मौजूद थे. करोड़ी बाजार मार्ग में फिर जमा हुआ नाला का पानी हबीबपुर नगर पंचायत एक तरफ मॉनसून पूर्व विभिन्न स्तर की तैयारियां कर रही है और दूसरी ओर बिना बारिश के ही पंचायत क्षेत्र में जलजमाव की परेशानी बनी हुई है. सोमवार को करोड़ी बाजार रोड पर नाले का पानी जमा हो गया. लोगों को सड़क पर पैदल चलने में भी परेशानी हुई. इससे पहले गुरुवार को हल्की बारिश के कारण पानी जमा हो गया था. नाले की समुचित सफाई नहीं होने के कारण नाले का पानी सड़क पर बहने लगा. इसकी खबर प्रकाशित होने के बाद कार्यालय कर्मी ने सफाई कर्मी के द्वारा जलजमाव हटाया गया. लेकिन एक बार फिर वही स्थिति हो गयी है. लोगों ने कहा कि अभी तो माॅनसून की झमाझम बारिश होना बाकी ही है. बारिश होने पर स्थिति और नारकीय हो जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें