30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आंगनबाड़ी केंद्र में सही से पोषाहार वितरण का निर्देश

प्रखंड स्थित ई- किसान भवन के सभागार में सोमवार को प्रखंड प्रमुख इंदु देवी की अध्यक्षता में पंचायत समिति सदस्यों की बैठक हुई.

बड़हिया. प्रखंड स्थित ई- किसान भवन के सभागार में सोमवार को प्रखंड प्रमुख इंदु देवी की अध्यक्षता में पंचायत समिति सदस्यों की बैठक हुई. जिसमें बीडीओ प्रतीक कुमार के उपस्थिति में प्रतिनिधियों ने कई मुद्दों पर सवाल उठाया. बैठक को संबोधित करते हुए बीडीओ ने सभी प्रतिनिधि से अपने अपने क्षेत्र में वित्तीय वर्ष 2023-24 के 15 वें वित्त आयोग के योजना कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने को कहा. वहीं प्रखंड के कई पंचायतों में बंद पड़े हर घर नल जल को चालू करवाने के लिए पीएचईडी विभाग को कहा गया. प्रखंड के कई आंगनबाड़ी केंद्र पर पोषाहार ठीक से नहीं वितरण होने की शिकायत पर उसे ठीक से वितरण कराने का निर्देश दिया. पंचायतों के स्वच्छता कर्मियों के बकाये वेतन को आवंटन आने पर भुगतान करने, महरामचक में निर्माणाधीन विद्यालय के भवन को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया. प्रखंड के सभी पंचायतों से वित्तीय वर्ष 2020-21 से लेकर आज तक के योजना विवरणी उपलब्ध कराने को कहा गया. मौके पर प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी आलोक कुमार, उप प्रमुख नंदिनी देवी, पंसस दिलीप कुमार, बुलबुल देवी, कैलाश यादव, संटू कुमार, पिंकी रानी, मुन्नी देवी, रिंकी देवी, मुखिया प्रतिमा देवी, अनीता देवी, गुलशन कुमार, मेघु कुमार, रवि रंजन कुमार, विपिन सिंह सहित कई लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें